अजमेर:अफगानिस्तान में आतंक का शिकार हुए फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी की हत्या के बाद देश भर के पत्रकारों व आम लोगो में इस हत्या को लेकर रोष


अजमेर
अफगानिस्तान में आतंक का शिकार हुए फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दीकी की हत्या के बाद देश भर के पत्रकारों व आम लोगो में इस हत्या को लेकर रोष व्याप्त है। देश भर में दानिश सिद्दकी को श्रधांजलि दी जा रही है। आज अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह के मुख्य द्वार के बाहर पत्रकार व आम लोगो ने मोमबत्ती जलाकर श्रंद्धाजलि दी। कार्यक्रम के दौरान आम जायरीन भी शामिल हुए।
सम्मानित पुरस्कार विजेता भारतीय फोटो पत्रकार दानिश सिद्दीकी की शुक्रवार को अफगानिस्तान के कंधार प्रांत में स्पिन बोल्डक जिले में अफगान बलों और तालिबान के बीच संघर्ष के दौरान मृत्यु हो गयी। वह कंधार के मौजूदा हालात की कवरेज कर रहे थे।
दरगाह बाज़ार में आतंक का शिकार हुए  भारतीय पत्रकार दानिश सिदिकी को दरगाह बाज़ार में कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी। इस मौक़े पर रफीक कादरी ,नासीर अली , , सैयद हामिद अली, , अफाक हुसैन , नवाज़ खान , नफीस खान , आदि लोग मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री सुन्दरकाण्ड का पाठ और सत्संग करवाया:सचिन नारंग

Sun Jul 18 , 2021
श्री सुन्दरकाण्ड का पाठ और सत्संग करवाया:सचिन नारंग फिरोज़पुर 18 जुलाई {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}:- अमृत वेला प्रभात सोसाइटी ने फिरोज़पुर केन्ट में श्री मदनलाल धवन जी के ग्रह स्थान पर श्री सुन्दरकाण्ड का पाठ व सत्संग किया सत्संग में श्री अशवनी शर्मा जी ने अपनी मधुर वाणी से […]

You May Like

Breaking News

advertisement