अजमेर:केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल – डॉ बुधवाली

ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अली
केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल – डॉ बुधवाली

 पेट्रोल  डीजल गैस की बढ़ती कीमतों एवं कमरतोड़ महंगाई के लिए मोदी सरकार की गलत आर्थिक नीतियों का नतीजा 

अजमेर ! राजस्थान वक्फ बोर्ड के चेयरमैन डॉ खानु खान बुधवाली!ने कहा  केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और पेट्रोल डीजल गैस की कीमतों में बढ़ोतरी एवं कमर तोड महगाई के लिए केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों का नतीजा है। 

राजस्थान वक्फ बोर्ड के चेयरमैन बुधवाली आज अजमेर प्रवास के दौरान पत्रकारों से औपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि  पेगासस लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन है ,अगर जासूसी नहीं हुई है तो  केंद्र सरकार जांच से पीछे क्यों हट रही हैं। 

डॉ बुधवाली ने कहा कि जब केंद्र सरकार ने मैं कुछ नहीं किया तो सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटरिंग में जांच होनी चाहिए लेकिन केंद्र सरकार जांच से बच रही है। 

उन्होंने कहा कि देशभर मैं भाजपा को कोई राजनीतिक चुनौती दे सकता है तो वह कांग्रेस है केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल जनता भी बदलाव चाहती है। 

उन्होंने कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष एवं लोकतांत्रिक देश है केंद्र की मोदी सरकार अल्पसंख्यक समाज के लिए दोहरी नीति अपना रही है मोदी सरकार की कथनी और करनी में फर्क है।

राजस्थान वक्फ बोर्ड के चेयरमैन डॉ खानु खान बुधवाली एवं राजस्थान माइनॉरिटी फॉर्म के प्रदेश महासचिव सिकंदर नियाजी ने आज ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह की जियारत की एवं अकीदत के फूल पेश कर देश एवं प्रदेश में अमन चैन एवं देश एवं प्रदेश को कोविड 19 संक्रमण से निजात दिलाने की दुआ की। बुधवाली को खादिम सैयद वाहिद हुसैन अंगाराशाह ने जियारत कराई।

इस अवसर पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राजेंद्र गोयल राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्याक विभाग के पूर्व संयोजक इंसाफ आजाद युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सैयद कुतुब चिश्ती दानिश खान, इकरामुद्दीन बबलू, शाकिर कुरेशी आदि मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज:मानव के आधार पर नहीं हो रहा बाल पोषाहार का वितरण, किया प्रदर्शन

Wed Sep 15 , 2021
वी वी न्यूज़ तिर्वा तहसील संवाददाता अवनीश कुमार तिवारी मानव के आधार पर नहीं हो रहा बाल पोषाहार का वितरण, किया प्रदर्शन कन्नौज । इंदरगढ़ क्षेत्र के अगौस ग्राम में आंगनवाडी कार्यकत्री द्वारा मानक के आधार पर राशन का वितरण नहीं हो रहा है । कन्या प्राथमिक विद्यालय में बाल […]

You May Like

Breaking News

advertisement