अजमेर: राजस्थान अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन जनाब रफ़ीक़ साहब अजमेर आगमन पर स्वागत

ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अली
आज अजमेर मै राजस्थान अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन जनाब रफ़ीक़ साहब अजमेर आगमन पर अजमेर ज़िला अल्पसंख्यक विभाग के जिलाध्यक्ष मोहम्मद महमूद खान के नेतृत्व में सर्किट हाउस में माला,साफा पहनाकर स्वागत किया इस दौरान जिले से रामसर से नूर भाई देशवाली, सराधना से सलीम खान, मोईनुद्दीन गोरी, ब्यावर मोहम्मद अली मेमोरियल स्कूल के अध्यक्ष पप्पू काठात,गोविंद गढ़ से रफ़ीक़ भाई, आजाद भाई, शब्बीर खान, अकबर भाई, बाबू भाई आदि ने स्वागत किया।
इसी दौरान अजमेर जिले की समस्याओ के बारे में चेयरमैन साहब को अवगत करा गया और अजमेर जिले अल्पसंख्यक लोगो की जो समस्या थी ज्ञापन थे वो माननीय चेयरमैन साहब को दिये और उनसे हाथोंहाथ कार्यवाही के लिए अधिकारियों को आदेश दिये । उसी के साथ ही कलेक्टर सभागार में 15 सूत्रीय कार्यक्र्म की एक मीटिंग रखी गई उस मीटिग के अन्दर सभी प्रकार के जो अल्पसंख्यक समुदाय से सम्बंधित जो कार्य थे उन सब कार्यो को करने के लिये चेयरमैन साहब ने निर्देश दिए उसी के साथ अभी हाल ही में मसूदा के रावला बाड़िया में 2 बच्चों की आकस्मिक निधन पर राजकीय कोष से आर्थिक सहायता के लिए जिला कलेक्टर साहब को जल्दी आवश्यक कार्यवाही के आदेश दिए गए। इसी दौरान रामसर में महात्मा गांधी स्कूल को अन्य स्थान पर शिफ्ट करने के लिए निवेदन किया इस पर ज़िला कलेक्टर साहब ने आसवासन दिया कि प्रथम शिफ्ट में हिंदी मीडियम स्कूल, व दूसरी शिफ्ट में इंग्लिश मीडियम स्कूल चलाने का हमें आश्वत किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<strong>संयुक्त एकलव्य आवासीय विद्यालय</strong><strong>चयनित विद्यार्थियों की चयन सूची का प्रकाशन</strong>

Sat Jul 9 , 2022
जांजगीर-चाम्पा 09 जुलाई 2022/ संयुक्त एकलव्य आवासीय विद्यालय पलाड़ीखुर्द विकासखण्ड सक्ती में अतिथि शिक्षक (टी.जी.टी.) अंग्रेजी माध्यम के पदों हेतु पात्र-अपात्र अभ्यर्थियों की सूची जारी कर 25 जून 2022 तक दावा-आपत्ति मंगाया गया था। दावा-आपत्ति के निराकरण पश्चात पात्र पाये गए हिन्दी, क्राफ्ट शिक्षक एवं पीटीआई के पात्र अभ्यर्थियों का […]

You May Like

advertisement