अजमेर:केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और पेट्रोल डीजल गैस की कीमतों में बढ़ोतरी एवं कमर तोड़ पर गई के लिए केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों का नतीजा


केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है और पेट्रोल डीजल गैस की कीमतों में बढ़ोतरी एवं कमर तोड़ पर गई के लिए केंद्र सरकार की गलत आर्थिक नीतियों का नतीजा है। 

कांग्रेस सेवा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल जी देसाई आज अजमेर प्रवास के दौरान पत्रकारों से औपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा पिछले 15 दिन में पेट्रोल ₹2 99 एवं डीजल ₹3 42 महंगा हुआ हैं।
उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बहुत हो गई महंगाई की मार अब तो शर्म करो मोदी सरकार उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण आम आदमी का बजट पहले से ही बिगड़ा हुआ है और मोदी सरकार पेट्रोलियम पदार्थों की बेहस आशा भर्ती कर देश में महंगाई का बढ़ावा दे रहा है जिससे आम आदमी त्रस्त है।

उन्होंने कहा कि कि  पेगासस लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन है ,अगर जासूसी नहीं हुई है तो  केंद्र सरकार जांच से पीछे क्यों हट रही हैं। 

कांग्रेसी नेता देसाई ने कहा कि जब केंद्र सरकार ने मैं कुछ नहीं किया तो सुप्रीम कोर्ट की मॉनिटरिंग में जांच होनी चाहिए लेकिन केंद्र सरकार जांच से बच रही है। 

उन्होंने कहा कि देशभर मैं भाजपा को कोई राजनीतिक चुनौती दे सकता है तो वह कांग्रेस है केंद्र की मोदी सरकार हर मोर्चे पर विफल जनता भी बदलाव चाहती है। 

उन्होंने कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष एवं लोकतांत्रिक देश है केंद्र की मोदी सरकार अल्पसंख्यक समाज के लिए दोहरी नीति अपना रही है मोदी सरकार की कथनी और करनी में फर्क है।

इस अवसर पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं राजस्थान के प्रभारी विष्णु शर्मा कांग्रेस सेवादल राजस्थान के मुख्य संगठक हेम सिंह वरिष्ठ कांग्रेसी नेता महेंद्र सिंह रलावता राजेंद्र गोयल महिला कांग्रेस सेवा दल राजस्थान की कार्यवाहक अध्यक्ष द्रोपदी कोली अजमेर शहर कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक देशराज मेहरा देहात कांग्रेस सेवादल के मुख्य संगठक जय शंकर चौधरी प्रदेश सचिव लोकेश शर्मा अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल महेश चौहान सागर मीणा सुनीता चौहान सम्राट उटडा गजेंद्र सिंह रलावता रवि शर्मा रोहित चौहान आदि उपस्थित थे

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजमेर:अंजुमन के विरुद्ध दुष्प्रचार करने वालो के विरुद्ध कार्यवाही की मांग

Wed Oct 13 , 2021
अंजुमन के विरुद्ध दुष्प्रचार करने वालो के विरुद्ध कार्यवाही की मांग।                                            अजमेर। अंजुमन यादगार के जनरल कमेटी सदस्यों ने जिला पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन देकर संस्था के चुनाव […]

You May Like

advertisement