अक्षित बंसल बने अग्रवाल वैश्य समाज थानेसर विधानसभा के युवा अध्यक्ष

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
संवाददाता – गीतिका बंसल।
दूरभाष – 94161 91877

अग्रवाल वैश्य समाज की युवा इकाई की बैठक सम्पन्न।
श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के प्रधान सत्य प्रकाश गुप्ता ने भी किया मार्गदर्शन।

कुरुक्षेत्र, 4 मार्च : अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा की कुरुक्षेत्र युवा इकाई की बैठक अग्रवाल धर्मशाला नजदीक रेलवे स्टेशन पर सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा के प्रदेश महासचिव राजेश सिंगला ने की। बैठक में कुरुक्षेत्र की युवा इकाई का गठन भी किया गया।
इस मौके पर बैठक को सम्बोधित करते हुए श्री वैश्य अग्रवाल पंचायत के प्रधान सत्य प्रकाश गुप्ता ने कहा कि समाज के युवाओं को अपने कैरियर के साथ साथ समाज की एकता एवं विकास में भी अपना योगदान देना चाहिए। बैठक अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश संगठन सचिव मुनीष मित्तल एवं जिला युवा अध्यक्ष गौरव तायल द्वारा आयोजित की गई। बैठक को सम्बोधित करते हुए मुनीष मित्तल ने अग्रवाल वैश्य समाज की गतिविधियों के बारे में बताया एवं जिला अध्यक्ष गौरव तायल ने सभी साथियों का स्वागत किया। बैठक को सम्बोधित करते हुए अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश प्रवक्ता सुमित गर्ग हिन्दुस्तानी ने कहा कि समाज के युवाओं को राजनीति में भी सक्रिय भूमिका अदा करनी चाहिए क्योंकि वर्ष 2024 चुनावी वर्ष है। समाज के युवाओं को शत प्रतिशत मतदान करना चाहिए। दूसरों को भी शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करना चाहिए। बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश महासचिव राजेश सिंगला ने कहा कि समाज को इस समय एकता की बहुत जरूरत है, हमें अपने इतिहास के बारे जानकारी होनी चाहिए। अधिक से अधिक युवाओं को नगर परिषद, नगर निगम, विधायक एवं सांसद के चुनाव लडने चाहिए। उन्होंने बताया कि अग्रवाल वैश्य समाज समय समय पर युवाओं को राजनीति में सक्रिय भूमिका अदा करवाने के लिए प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन करता है। संगठन द्वारा शिमला, हरिद्वार एवं खाटू श्याम में प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन किया गया। जिसमें युवाओं को अच्छा वक्ता, अच्छा श्रोता, कार्यक्रम आयोजन एवं बूथ प्रबंधन इत्यादि विषयों पर राष्ट्रीय स्तर के प्रशिक्षकों व विद्वानों के माध्यम से प्रशिक्षण दिया गया। बैठक को प्रदेश संगठन सचिव रमेश गर्ग, जिला अध्यक्ष अशोक गर्ग, लोकसभा महासचिव अजय गुप्ता, विधानसभा महासचिव, प्रदेश संगठन सचिव कपिल मित्तल, सुमित गर्ग, जिला महामंत्री विजय गर्ग, महाराजा अग्रसेन शिक्षा सम्मान योजना के पूर्व प्रधान विनय गुप्ता, डा. दीक्षित गर्ग, संजीव गर्ग, श्रीकान्त बंसल शैंकी, अमित गोयल, अंकुर बंसल, विपिन गर्ग, सज्जन मित्तल ने भी सम्बोधित किया। बैठक में युवाओं को मंच पर बोलने का भी प्रशिक्षण दिया गया। बैठक में युवा जिलाध्यक्ष गौरव तायल एवं महासचिव शुभम सिंगला के अनुमोदन पर अक्षित बंसल को अग्रवाल वैश्य समाज थानेसर विधानसभा का युवा अध्यक्ष बनाया गया, अंकित बंसल को उप प्रधान, पार्थ सिंगला को सह सचिव, अजय गुप्ता को संगठन सचिव, वैभव तायल को प्रचार व मीडिया प्रभारी, साहिल मित्तल को आई.टी. प्रमुख बनाया गया। माधव गुप्ता, सौभाग्य अग्रवाल, रिदिम सिंगला, ध्रुव गर्ग, अंकुर बंसल एवं ध्रुव जिन्दल को सदस्य कार्यकारिणी बनाया गया।
बैठक के अवसर पर अग्रवाल वैश्य समाज के युवा एवं अन्य।

Read Article

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्थानु सेवा मंडल शहर की अग्रणी समाजसेवी संस्था : दर्शन पाहवा

Mon Mar 4 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। कुरुक्षेत्र, 4 मार्च: स्थानेश्वर महादेव मंदिर के तत्वावधान में ब्रह्मलीन महंत प्रभातपुरी जी के आशीर्वाद से, महंत बंसीपुरी जी की प्रेरणा व महंत लक्ष्मी नारायन पुरी जी के सानिध्य में शहर की अग्रणी समाजसेवी संस्था श्री स्थाणु सेवा मंडल ने हस्पताल सेवा लोक नायक जय प्रकाश […]

You May Like

Breaking News

advertisement