उत्तराखंड में भी केजरीवाल’
अभियान की शुरुआत करते हुए सभी 70 वीडियो वैन को झंडी दिखाकर किया रवाना,

‘उत्तराखंड में भी केजरीवाल’
अभियान की शुरुआत करते हुए सभी 70 वीडियो वैन को झंडी दिखाकर किया रवाना,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ‘उत्तराखंड में भी केजरीवाल’ अभियान की शुरुआत करते हुए सभी 70 वीडियो वैन को झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान सिसोदिया ने कहा कि इस वीडियो वैन के जरिए आम आदमी पार्टी की नीतियां और विकास मॉडल जनता के बीच रखा जाएगा। 
ईसी रोड स्थित एक होटल के बाहर सोमवार को को मनीष सिसोदिया ने अभियान को झंडी दिखाई। इस दौरान आयोजित प्रेस वार्ता में मनीष सिसोदिया ने कहा कि ये वीडियो वैन उत्तराखंड के सभी विधानसभाओं के लिए निकलेगी, जहां वीडियो के जरिए पूरे प्रदेश में पार्टी की नीतियां, विकास मॉडल के साथ सदस्यता अभियान चलाया जाएगा। यह अभियान 45 दिन तक चलेगा। इसमें प्रदेश भर में 6500 जनसभाएं की जाएंगी।

इस दौरान पूरे उत्तराखंड से 1 लाख से ज्यादा सक्रिय कार्यकर्ताओ को जोडऩे के लक्ष्य के साथ 10 लाख घरों तक आप के कार्यकर्ता जाएंगे। कहा कि आप के पास प्रदेश के विकास के लिए कई मॉडल हैं। इन वीडियो वैन के जरिए जनता को दिखाकर जागरूक करने का काम करेगी। इस दौरान प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया, प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर समेत अन्य मौजूद रहे।
 

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:-अब नही बनेंगे थाना प्रभारी,मानक किए गए तय,<br>डीआईजी गढ़वाल नीरू गर्ग

Mon Feb 1 , 2021
उत्तराखंड:-अब नही बनेंगे थाना प्रभारी,मानक किए गए तय,डीआईजी गढ़वाल नीरू गर्गप्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक राज्य में अब सेटिंग्स चैटिंग से नहीं मिलेगा अब किसी भी दरोगा को थाना अध्यक्ष , अब वही दरोगा थानाप्रभारी बन सकेंगे जिनका बतौर पांच साल का कार्यकाल पूरा होचुका होगा । पुलिस मुख्यालय ने थाना […]

You May Like

Breaking News

advertisement