टीकाकरण केंद्र में उपलब्ध कराई सभी सुविधाएं, महापौर ने किया टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण।

टीकाकरण केंद्र में उपलब्ध कराई सभी सुविधाएं, महापौर ने किया टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ऋषिकेश। तीर्थनगरी में 18 प्लस आयु वालों के लिए टीकाकरण सोमवार से शुरू हो गया। पहले रोज यहां तमाम व्यवस्था देखने को मिली। मंगलवार को प्रशासन ने यह सभी खामियों को दूर कर पर्याप्त सुविधाएं उपलब्ध कराई है। नगर निगम महापौर अनीता ममगाईं ने वैक्सीनेशन की व्‍यवस्‍थाएं परख अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
मंगलवार को देहरादून रोड़ स्थित राजकीय उच्चतर माध्यमिक विधालय में स्थापित टीकाकरण केंद्र में महापौर ने व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने टीकाकरण केंद्र पर मौजूद स्वास्थ्य अधिकारियों को व्यवस्थाओं को बनाने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। महापौर ने बताया कि टीकाकरण केंद्र में वैक्सीनेशन के लिए पहुंचे युवा फिजिकल डिस्टेंसिंग के साथ टीकाकरण करा सके इसके लिए निगम कर्मियों की ओर से सफेद गोल निशान बनवाए गए हैं। इसके अलावा उनके लिए शुद्ध पेयजल की व्यवस्था भी टैंक के द्वारा कराई गई है।
उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी की गंभीर चुनौतियों से निपटने के लिए शासन प्रशासन हर आवश्यक कदम उठा रहा है। उन्होंने कहा कि वायरस के ज्यादा घातक होने की वजह से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाना बेहद आवश्यक है। इसे लगवाने के बाद निश्चित ही कोविड 19 से लड़ने की ताकत मिलनी तय है। उन्होंने वैक्सीनेशन अभियान में जुटे स्वास्थ्य कर्मियों की भी मुक्त कंठ से सराहना की।

इस दौरान पंकज शर्मा, रोमा सहगल, पवन शर्मा, अक्षय खेरवाल, हैप्पी सेमवाल, प्रदीप गुप्ता, अनामिका अग्रवाल, जॉनी लांबा, महेंद्र बर्मा, सफाई निरीक्षक अभिषेक मल्होत्रा, हवलदार जितेंद्र आदि मोजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीमा पर तैनात जवान के पिता को सूर्यकांत धस्माना ने पहुँचाया ऑक्सीजन सिलेंडर।

Tue May 11 , 2021
सीमा पर तैनात जवान के पिता को सूर्यकांत धस्माना ने पहुँचाया ऑक्सीजन सिलेंडर।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून: लगातार इस कोविड19 कि दूसरी लहर आने के बाद ऑक्सीजन गैस ऑक्सीजन बैड व आईसीयू के लिए भटक रहे लोगों की अपने चैरिटेबल ट्रस्ट देवभूमि मानव सांसाधन ट्रस्ट के माध्यम से जरूरतमंद लोगों […]

You May Like

advertisement