उत्तराखंड: भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रम हुए रदद्।

उत्तराखंड: भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रम हुए रदद्।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून। उत्तराखंड की भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने पर आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं। अब तीरथ सिंह रावत सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कार्यक्रम आयोजित होंगे। बता दें कि राज्य की 70 विधानसभाओं में यह कार्यक्रम होने थे। जिसका मुख्य आयोजन पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्वाचन क्षेत्र डोईवाला में होना था।
चार वर्ष पूरे होने का मुख्य कार्यक्रम अब पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्वाचन क्षेत्र डोईवाला में नहीं होगा। 18 मार्च को राज्य में भाजपा सरकार के चार साल पूरे होने जा रहे हैं। सरकार ने तय किया था कि इन चार वर्षों में सरकार ने जो काम किए हैं, उन्हें जनता तक पहुंचाने के लिए सभी विधानसभाओं में बड़े स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

इसके अलावा यह भी तय किया गया था कि तत्कालीन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की डोईवाला विधानसभा में राज्य स्तर का बड़ा कार्यक्रम आयोजित होगा, जिसमें सभा को केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी संबोधित करेंगे।
चूंकि इससे ठीक पहले सूबे में नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की ताजपोशी हो गई, इसलिए अब मुख्य कार्यक्रम का स्थल बदलने के बाद यह कार्यक्रम ही रद्द कर दिया गया है। सभी 70 विधानसभाओं के कार्यक्रम में क्षेत्रों के विधायक अध्यक्षता करने वाले थे। विधानसभाओं के कार्यक्रमों में विकास पुस्तिका का

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सर्वजातीय सर्वखाप महिला महापंचायत द्वारा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस सम्मान समारोह रविवार को।

Sat Mar 13 , 2021
सर्वजातीय सर्वखाप महिला महापंचायत द्वारा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस सम्मान समारोह रविवार को। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161- 91877 कुरुक्षेत्र :- सर्वजातीय सर्वखाप महिला महापंचायत द्वारा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में रविवार 14 मार्च को कुरुक्षेत्र के मल्टी आर्ट कचरल सेंटर में महिला शक्ति सम्मान-2021 समारोहपूर्वक […]

You May Like

advertisement