बिहार:पंचायत में हुए सभी कार्य की हो जाँच, नही तो होगा चरणबद्ध आंदोलन सुबोध सदा

पंचायत में हुए सभी कार्य की हो जाँच, नही तो होगा चरणबद्ध आंदोलन सुबोध सदा

फारबिसगंज( अररिया)

अनुमंडल क्षेत्र पिपरा पंचायत पिपरा पंचायत में विकास को लेकर युवाओं ने मोर्चा खोल दिया है समाजसेवी युवक सुबोध कुमार सदा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा जब से हम पैदा हुए हैं उस समय से पिपरा पंचायत में सिर्फ विकास के नाम पर दिखावा किया जा रहा है पिपरा पंचायत के वार्ड नंबर 4 के झोखरन गांव देखने वाला कोई नही हैं, यहाँ सड़क की स्थिति बहुत खराब हैं जिसके कारण छोटे छोटे बच्चों को भी विद्यालय नही जा पाते हैं, जिसे देखने वाला कोई नही हैं, हमलोग महादलित है इसलिए कोई सुविधा नही मिलते हैं, श्री सदा ने कहा कि सड़क की निर्माण करवाने को लेकर हम कई बार मुखिया,वार्ड सदस्य,जिलापरिषद,पंचायत समिति से लेकर प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं विधायक को कहा लेकिन कोई नही ध्यान दिया, जनप्रतिनिधि जितने के बाद सो जाता हैं जब चुनाव का समय आता हैं तो उसका नीद खुलता हैं, और भोले भाले जनता को बडे-बडे प्रतिलोभन देकर अपने पक्ष में वोट करवाते हैं।

हमारे पंचायत में हुए कार्य का किसी भी योजना का जांच किया जाय तो खुद व खुद पता चल जाएगा कितने विकास हुआ है।आज तक किसी भी योजना का बोड नही लगा, अब जब चुनाव का समय आया तो जरजर बने सड़क में प्रतिनिधियों के द्वारा बोड लगकर दिखा रहा हैं ये काम हमने किया हैं लेकिन ये नही दिखा रहा हैं कि उसके द्वारा हुआ कार्य की स्थिति क्या है कैसे जनजर कब बनाया कितने दिन हुआ कैसे हाल हैं। और सुबोध सदा ने कहा कि हम दिव्याग हैं फ़िर भी सभी सड़क के निर्माण के लिए सब का दरवाजा खटखटाये लेकिन किसी पर जु नही रेगा। उन्होंने कहा जिलापदधिकारी को आवेदन देगे फिर भी नही हुआ तो हम सब आंदोलन के लिए बाध्य होंगे यदि पीपरा पंचायत में हुए कार्य की गुणवक्ता की जांच और सड़क निर्माण कार्य शुरू नही होता हैं तो हम लोग चरण बध्य आंदोलन करेंगे और सितम्बर माह के पहले सप्ताह में अनशन करेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार:भाजपा बथनाहा मंडल कार्यसमिति की बैठक प्रत्येक बूथ से 2 स्वास्थ्य स्वयं सेवकों को किया जाएगा प्रशिक्षित

Sun Aug 22 , 2021
भाजपा बथनाहा मंडल कार्यसमिति की बैठक प्रत्येक बूथ से 2 स्वास्थ्य स्वयं सेवकों को किया जाएगा प्रशिक्षित फारबिसगंज संवाददाता भाजपा बथनाहा मंडल कार्यसमिति की बैठक शनिवार को किरकिचिया पंचायत में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने किया।बैठक के मुख्य अतिथि खवासपुर मंडल अध्यक्ष सुनील चौरसिया […]

You May Like

advertisement