नाबालिग लड़की के बलात्कारी से थाना पुलिस की सांठ-गांठ का लगा आरोप

नाबालिग लड़की के बलात्कारी से थाना पुलिस की सांठ-गांठ का लगा आरोप

दीपक शर्मा ( संवाददाता)

बरेली : एक शख्स ने नाबालिग लड़की के बलात्कारी से थाना पुलिस द्वारा सांठ गांठ कर कार्यवाही न करने व उसके भतीजों से मारपीट कर बयान करने का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र के मुताबिक, 11 मार्च को प्राथी की नाबालिग बेटी के साथ एक युवक ने बलात्कार किया था। जिसके संबंध में थाना पुलिस द्वारा मुकदमा लिखा गया था, क्योंकि लड़की नाबालिग थी और उस समय आरोपी का नाम नहीं जानती थी। चेहरा पहचान सकती थी।
प्राथी के मुताबिक, आरोपी की शिनाख्त होने के बाद थाना पुलिस ने मुल्जिम से साठ गांठ कर ली व प्रार्थी के भतीजे को उठाकर बंद कर दिया व उन्हें बेजा मारपीट कर आरोपी बनाने का प्रयास करने लगी और बयान के वीडियो बना लिये। प्रार्थी ने एसएसपी को प्राथना पत्र देकर घटना के आरोपी कठोर से कठोर सजा दिलाने व थाना पुलिस शेरगढ के अत्याचार से प्रार्थी व प्रार्थी के परिवार की रक्षा कर न्याय की गुहार लगाई है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलरियागंज आज़मगढ़: शैक्षिक परिभ्रमण से छात्र-छात्राओं में ऐतिहासिक व भौगोलिक स्थितियों की जानकारी होती है

Fri Mar 17 , 2023
शैक्षिक परिभ्रमण से छात्र-छात्राओं में ऐतिहासिक व भौगोलिक स्थितियों की जानकारी होती है. इसलिए उन्हें समय-समय पर शैक्षिक भ्रमण के लिए शिक्षकों को ले जाना चाहिए।उक्त बातें एआरपी महेंद्र पुरी ने बिलरियागंज विकास खण्ड के अंग्रेजी माध्यम प्राथमिक विद्यालय पाँती खुर्द के शैक्षिक भ्रमण टीम को संबोधित करते हुए कहा।शैक्षिक […]

You May Like

Breaking News

advertisement