कनौज: अतिक्रमण अभियान में प्रशासन व पालिका द्वारा एक पक्षीय कार्रवाई के लगे आरोप

अतिक्रमण अभियान में प्रशासन व पालिका द्वारा एक पक्षीय कार्रवाई के लगे आरोप
✍️, वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश शर्मा जी की खास रिपोर्ट
कन्नौज lजनपद में चल रहा अतिक्रमण विरोधी अभियान लगातार विवादित होता जा रहा है। शुरू से ही इस अभियान में कुछ विशेष लोगों को टारगेट कर कार्यवाही का आरोप लगाया जा रहा था। यहां के छिबरामऊ में इन आरोपों को सच करने वाला एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमे बुलडोजर की अगुवाई स्थानीय सभासद करते हुये कह रहा है कि कोई नही यहां के हम अधिकारी हैं और हम ही सब करवा रहे हैं। समाजवादी पार्टी ने इस मामले में भाजपा पर सीधे सीधे हमला बोला है।
कन्नौज में चल रहा अतिक्रमण विरोधी अभियान शुरू से ही विवादित रहा है। सरायमीरा हो, समधन हो, तिर्वा हो या छिबरामऊ। हर जगह पालिका व जिला प्रशासन पर एकपक्षीय कार्यवाही के आरोप लगे हैं। ताजा वीडियो सामने आने के बाद इन आरोपों को बल भी मिलता दिख रहा है। जमीन के सारे कागज होने के बाद भी छिबरामऊ में फल की दुकान पर बुलडोजर चला दिया गया। जब दुकानदार ने विरोध किया तो भाजपा नेता व स्थानीय सभासद धर्मेंद्र ने कहा की यहां कोई अधिकारी नही है। यहां के हम अधिकारी है और जो चाहेंगे करेंगे। सभासद का यह वीडियो जिले में तेजी से वायरल हो रहा है।समाजवादी पार्टी ने भाजपा समर्थित सभासद का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे अतिक्रमण विरोधी अभियान पर सवाल उठाए हैं। उनका आरोप है कि पूरी तरह भाजपा नेताओं के इशारे पर सपा से जुड़े लोगों को टारगेट किया जा रहा है। वह जल्द ही इस मामले में आंदोलन की बात भी कह रहे हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कनौज: शादी का कार्ड लेकर लड़की पहुंची थाने

Wed Jun 8 , 2022
शादी का कार्ड लेकर लड़की पहुंची थाने✍️वरिष्ठ पत्रकार प्रकाश शर्मा जी की खास रिपोर्टबोली प्रेमी से करूंगी शादी नहीं तो खा लूंगी जहर कन्नौज । कन्नौज जिले के सकरावा चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 वर्षीय युवती की शादी इटावा के ताखा थाना के एक गांव निवासी युवक के […]

You May Like

Breaking News

advertisement