पिहोवा उपमंडल के साथ-साथ कुरुक्षेत्र में लगेगा 34 स्वास्थ्य शिविरों में कोरोना बचाव का वैक्सीन:अनुपमा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र 16 अगस्त :- उप सिविल सर्जन डा. अनुपमा ने कहा कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से जिले के प्रत्येक व्यक्ति को कोरोना की प्रथम व द्वितीय डोज लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। उन्होंने कहा कि इसके लिए वैक्सीनेशन का एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है जिसके तहत पिहोवा उपमंडल के साथ-साथ अब कुरुक्षेत्र में 17 अगस्त को 34 जगहों पर स्वास्थ्य शिविरों में कोरोना के संक्रमण की चैन को तोडने के लिए वैक्सीनेशन का कार्य किया जाएगा। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की तरफ से अधिकारियों और कर्मचारियों की डयूटियां भी लगा दी गई है।
डिप्टी सीएमओ अनुपमा सिंह ने जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि स्वास्थ्य विभाग का लक्ष्य है कि जिले के प्रत्येक व्यक्ति को कोरोना के संक्रमण से बचाया जा सके और इसके लिए प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के तत्वाधान मेें विशेष शिविरों का आयेाजन किया जा रहा है। जिसके तहत जिले में 34 जगहों पर स्वास्थ्य शिविरों का आयोजन करके कोरोना का वैक्सीनेशन किया जाएगा और जिसके लिए एक शैडयूल भी तैयार कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि इस शैडयूल के अनुसार एलएनजेपी अस्पताल में कोविडशील्ड और कोवैक्सीन की डोज लगाई जाएगी और इसके साथ ही सीएचसी मथाना, लाहौर माजरा के सरकारी स्कूल और कृष्णा नगर गामडी में भी कोवैक्सीन की डोज लगाई जाएगी।
उन्होंने कहा कि पिहोवा के गांव भट्टïमाजरा के सरकारी स्कूल, गांव दुनिया माजरा, रामगढ रोड, गांव सैयना सैंयदा, सीएचसी मथाना, गांव उमरी के जीपीएस, धुराला के राधा स्वामी भवन, गांव अजरानी के शिव मंदिर, गांव ईशाकपुर के सरकारी स्कूल, गांव दयाल के सब सैंटर, गांव सुनहेडी खालसा के सरकारी स्कूल, गांव हथीरा के सरकारी स्कूल, गांव मिर्जापुर के सब सैंटर, सीएचसी बारना, गांव लाहौर माजरा के सरकारी स्कूल, सीएचसी गुढा, पीएचसी टाटका, इस्माईलबाद राधा स्वामी भवन, सीएचसी बाबैन, गांव तंगौर के सब सैंटर, सीएचसी झांसा, गांव दामली सरकारी स्कूल, गांव संभालखी के सरकारी स्कूल, गांव सुलखनी के सरकारी स्कूल, राम नगर के सरकारी स्कूल, सीएचसी शाहबाद, अरशदीप ऑरगनाईजेशन, एफसीआई सैक्टर 2, दर्राखेडा धर्मशाला, पॉली क्लीनिक सैक्टर में कोविडशील्ड की वैक्सीनेशन लगाई जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज:पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी की पुण्य तिथि पर कोटि कोटि नमन प्रणाम

Tue Aug 17 , 2021
भारत रत्न से सम्मानित से सम्मानित पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की पुण्यतिथि पर जगह जगह कार्यक्रम आयोजित किए गएजिला पंचायत सदस्य नेहा त्रिपाठी, ब्लॉक प्रमुख सीमा शाक्य जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि राहुल त्रिपाठी ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि पुष्पेन्द्र शाक्य प्रधान सकतपुर प्रवीन कुमार दुबे प्रधान श्रीमती राम किशोरी भदौरिया पूर्व […]

You May Like

advertisement