पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष ने प्रेमिका के घर जाकर खाया जहर, मौके पर मौत

पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष ने प्रेमिका के घर जाकर खाया जहर, मौके पर मौत
हल्द्वानी से अंकुर

प्यार जिंदगी का वह खूबसूरत लमहे जिसे हर कोई महसूस करना चाहता है लेकिन कभी-कभी प्यार में ना कामयाबी और खो जाने का डर से इंसान अपनी जिंदगी से ही हाथ धो देता है और जल्दबाजी में उठाया के कदम की वजह से अपनी जिंदगी में बहुत कुछ हो जाता है जिसकी उसे कोई उम्मीद भी नहीं होती है आप सोचेंगे कि नहीं इसकी बात क्यों कर रहा हूं तो चले मैं आपको बताता हूं कुछ ऐसे ही बात के सामने आया जहां पर पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष ने अपनी जान दे दी है अपनी प्रेमिका के लिए जहर खाकर चलिए पूरी खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं बता दे कि हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है कि पूर्व छात्र महासंघ के उपाध्यक्ष रहे सुंदर आर्य ने आत्महत्या कर ली है बताया जा रहा है कि लामाचौड़ स्थित प्रेमिका के घर में जाकर पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष सुंदर आर्य ने जहर खा लिया।

जिसे खाने के कारण उसकी मौत हो गई है और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ढोलीगांव का रहने वाला सुंदर आर्य इन दिनों पीली कोठी में किराए पर रहता था जानकारी के मुताबिक यह भी पता चला है कि सुंदर आर्य का जिस लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था उसकी शादी कहीं और तय हो गई थी किस वजह से आज वह गुस्से में जाकर उसने जहर खाकर प्रेमिका के घर पहुंच कर इस आत्मघाती कदम उठाया। फिलहाल मुखानी पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है और सुंदर के परिजनों को सूचना दे दी गई है।पुलिस ने पूरे मामले में जांच शुरू कर दी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सघन मिशन इंद्रधनुष के तहत टीका लगाकर किया जागरूक

Tue Feb 23 , 2021
हसेरन सघन मिशन इंद्रधनुष के तहत टीका लगाकर किया जागरूकवीं वी न्यूज़ संवाददाता कु देवेंद्र सिंहहसेरन कस्बे के गढ़ी मोहल्ला में सगन मिशन इंद्रधनुष के तहत कार्यक्रम किया गया जिसमें स्वास्थ्य विभाग की एएनएम प्रमोदिनी ने जीरो बच्चों से 5 वर्ष तक के बच्चों को टीकाकरण लगाया गया अभियान में […]

You May Like

advertisement