अम्बेडकर नगर:सैनिक अखिलेश पाण्डेय की हार्ट अटैक से मौत

संवाददाता:-विकास तिवारी

अम्बेडकर नगर ॥ पंजाब में तैनात आर्मी के जवान राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के खरूवांव गांव निवासी अखिलेश पाण्डेय सेना में पंजाब में पोस्ट थे।बताया जाता है कि बीते सोमवार को हार्ट अटैक आ गया। जिससे उनकी मौत हो गई। उनका शव बुधवार को शाम लगभग 3:00बजे सेना वाहन से गांव लाया गया। जहां सलामी देने के बाद गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार कम्हरिया घाट पर कर दिया गया।
भगवान दत्त पाण्डेय के 35 वर्षीय पुत्र अखिलेश पाण्डेय की लगभग 17 वर्ष पूर्व एक सैनिक के रूप में तैनाती हुई थी।

सोमवार को अपने तैनाती स्थल पर खाना खाने के बाद जब सोने गये तो करीब साढ़े दस बजे अखिलेश पाण्डेय को अचानक हार्ट अटैक आ गया और जब तक अस्पताल ले जाया जाता तब तक उनकी मौत हो गई। हादसे की सूचना गांव समेत आसपास क्षेत्रों में पहले ही आग की तरह फैल चुकी थी।बुधवार को शव आने की जानकारी पर तमाम क्षेत्रवासी अपने सैनिक को अंतिम विदाई देने पहुंच गए। जहां सैन्य टुकड़ी द्वारा सलामी देने के बाद अखिलेश पाण्डेय का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कम्हरिया घाट पर कर दिया गया।

अखिलेश पाण्डेय की मौत की खबर पर पर पत्नी रंजना पाण्डेय तड़प उठी। वहीं बेटे को सेना में भेजने वाले वृद्ध पिता भगवान दत्त पाण्डे ने सभी को ढांढस बांधते नजर आए। वह आंसुओं को रोकने की कोशिश करते हुए बोले शायद रब को यही मंजूर था।अखिलेश पाण्डेय की पत्नी एवं दोनों बेटों का रो-रोकर बुरा हाल हैं।एक बेटे की उम्र लगभग 8 वर्ष तथा दूसरे बेटे की उम्र 5वर्ष हैं।बच्चे पिता की मौत पर गुमसुम नजर आए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:सामाजिक संस्था यूथ आइकॉन प्रवीण गुप्ता ने पत्रकार मोहम्मद इसराइल को सर्टिफिकेट देकर किया सम्मानित

Fri Jul 9 , 2021
संंवाददाता:-विकास तिवारी अंबेडकर नगर॥जनपद में समाजसेवी यूथ आइकॉन के संस्थापक प्रवीण कुमार गुप्ता ने जहां समाज की सेवा करने के लिए रात-दिन हमेशा खड़े रहते हैं। तथा सामाजिक संस्थाओं में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली संस्था यूथ आइकॉन ने पत्रकार मोहम्मद इसराइल मानवाधिकार मीडिया साप्ताहिक समाचार पत्र के ब्यूरो […]

You May Like

Breaking News

advertisement