अम्बेडकर नगर:समाजसेवी अनिल मिश्रा ने लगाया पानी सप्लाई न करने का आरोप

समाजसेवी अनिल मिश्रा ने लगाया पानी सप्लाई न करने का आरोप

अंबेडकरनगर
सामाजिक कार्यकर्ता अनिल मिश्रा ने नगरपालिका अकबरपुर पर कई मोहल्लों में पानी नहीं सप्लाई करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि नगरपालिका के निवासी शुद्ध जल के लिए तरस रहे है और नगर पालिका अध्यक्ष को इसकी कोई चिंता नही है। उन्होंने कहाकि नगर पालिका में अंधेर नगरी चौपट का राज चल रहा है।
पानी के लिए तरस रहे लोग
सामाजिक कार्यकर्ता का आरोप है कि नगर पालिका के उसरहवा तथा कई अन्य कई इलाकों में महीनों से पानी टंकी से पानी की सप्लाई नहीं दी जा रही है, अगर पानी आता भी है तो, बूंद-बूंद केवल टपकता है, जिससे नगर लोगों को पानी पीने को नही मिल रहा है। इसके चलते लोग परेशान है। इसके साथ नहाने एवं कपड़ा धोने के लिए लोगों को हैंडपंप का उपयोग करना पड़ रहा है।
डीएम, ईओ से की शिकायत
सिझौली में प्रतिदिन पानी सप्लाई का ट्रायल होता है। कभी पाइप उखाड़ी जाती है, तो कभी पाइप लगाई जाती है। रसूलाबाद इलाके में पानी निकासी के लिए नाली न होने से बहुत समस्या हो रही है। उन्होंने कहाकि वह इन समस्याओं को लेकर जिलाधकारी व ईओ से भी मिले थे और लोगों की समस्या से अवगत कराया था, लेकिन अभी तक इन मोहल्लावासियों की समस्या दूर नहीं हो सकी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा मतगणना को लेकर की गई बैठक

Thu Mar 10 , 2022
जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा मतगणना को लेकर की गई बैठक अंबेडकरनगरजिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी सैमुअल पॉल एन द्वारा कलेक्ट्रेट सभागार में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी की उपस्थिति में विधानसभा सामान्य निर्वाचन 2022 के जनपद अंबेडकर नगर के पांचों विधानसभाओं के प्रत्यशियों व उनके प्रतिनिधियों के साथ 10 मार्च को होने वाली […]

You May Like

Breaking News

advertisement