अम्बेडकर नगर:दो माह से मानदेय न मिलने पर स्वास्थ्य कर्मी भड़के

अंबेडकरनगर। उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन संविदा कर्मचारी संघ की ओर से मंगलवार को जिला अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मियों ने दो घंटे का कार्य बहिष्कार कर प्रदर्शन किया। कहा कि बीते दो माह से मानदेय नहीं मिला, जब भी शिकायत दर्ज कराई तो सिर्फ आश्वासन ही दिया गया। मानदेय भुगतान न होने से विभिन्न प्रकार की आर्थिक मुश्किलें खड़ी हो रही हैं। चेतावनी देते हुए कहा गया कि यदि शीघ्र ही भुगतान नहीं हुआ, तो बड़ा आंदोलन छेड़ा जाएगा।
सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक कार्य का बहिष्कार करने के दौरान अध्यक्ष वंशमणि पांडेय ने कहा कि संविदा कर्मचारी की समस्याओं को सुनने वाला कोई नहीं है। बीते दो माह से मानदेय नहीं मिला है। जब भी जिम्मेदारों से शिकायत की जाती है, तो सिर्फ आश्वासन ही दिया जाता है। मानदेय भुगतान न होने से संविदा कर्मचारियों के समक्ष विभिन्न प्रकार की आर्थिक मुश्किलें खड़ी हो रही हैं। डा. संगीता सिंह, साधन, सीमा, प्रियंका, बबिता, मनीष ने कहा कि एक तरफ दो माह से मानदेय नहीं मिला है, उस पर से मनमाने ढंग से स्थानांतरण कर दिया गया है। इससे विभिन्न प्रकार की मुश्किलें खड़ी हो रही हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:स्थानांतरण के विरोध में स्वास्थ्यकर्मी धरने पर डटे

Wed Jul 21 , 2021
संवाददाता:-विकास तिवारी अंबेडकरनगर। स्थानांतरण के विरोध में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे सीएमओ कार्यालय के कर्मचारियों ने मंगलवार को भी सरकार विरोध नारेबाजी के साथ विरोध प्रदर्शन किया। आरोप लगाया गया कि आला अफसरों ने स्थानांतरण नियमावली को दरकिनार कर कर्मचारियों की तबादला सूची तैयार की है जिसे कतई स्वीकार नहीं […]

You May Like

Breaking News

advertisement