अम्बेडकर नगर:कोरोना काल में उत्कृष्ट सेवा करने वाले कोरोना योद्धाओं का सम्मान

कोरोना काल में उत्कृष्ट सेवा करने वाले कोरोना योद्धाओं का सम्मान

संवाददाता:- विकास तिवारी

आलापुर(अम्बेडकर नगर)||महामारी घोषित कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बाद भी जीवन दांव पर लगाकर सेवा में डटे रहने वाले कोरोना योद्धाओं को राजेसुल्तानपुर युवा जन कल्याण सेवा समिति कमेटी ने सम्मानित किया। प्रशंसा पत्र, मास्क, सैनिटाइजर, अंगवस्त्र व मिठाइयां देकर हौसला बढ़ाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता हरिश्चंद्र गौतम ने किया।
राजेसुल्तानपुर युवा जन कल्याण सेवा समिति कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह पप्पू ने कहा कि जिस समय कोरोना के नाम से ही लोग डर रहे थे। उस समय डाक्टर और उनके स्टाफ ने लोगों की सेवा की।राजेंद्र सिंह पप्पू ने कहा कि चिकित्सकों ने कोरोना के दौरान खतरे के बावजूद लगातार अपने कार्य को बखूबी अंजाम देकर मानवता की मिशाल पेश की है। अध्यक्ष ने कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए बेहतर कार्य करने वाले डा.फिरोज अहमद,डा.मकसूद अहमद,डा. प्रहलाद मौर्य,डा.एस.फजल शेख,डा.रूस्तम आजमी,डा.उमेशचंद्र मिश्र,डा.कियामुद्दीन,डा.आर.बी.साहनी को सम्मानित करने के साथ बिना किसी परवाह के अपनी जान जोखिम में डालकर पत्रकारिता के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे पत्रकारों को कोरोना योद्धा के रूप में युवा जन कल्याण सेवा समिति राजेसुल्तानपुर अम्बेडकर नगर के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह पप्पू के सौजन्य से कमेटी के उपाध्यक्ष मो.शाहिद अंसारी वरिष्ठ समाजसेवी युवा भाजपा नेता,उपाध्यक्ष हरिश्चंद्र गौतम(पूर्व प्रधान),उपाध्यक्ष समशेर अहमद,महामंत्री मोनू मोदनवाल,मंत्री सोनू अहमद एवं विशिष्ट अतिथि अभिषेक पाण्डेय,अभिषेक यादव,दीपक यादव,रामचरन सिंह पूर्व शिक्षक संघ,मो.असलम अंसारी आदि ने सोमवार को प्राथमिक विद्यालय राजेसुल्तानपुर के परिसर में पत्रकार विकास तिवारी,पत्रकार संजय शर्मा,पत्रकार बृजेश मौर्य,पत्रकार दुष्यन्त यादव,पत्रकार डाँ.शमीम अहमद,पत्रकार अनुज यादव,पत्रकार सच्चिदानन्द गोस्वामी एवं पत्रकार जावेद अहमद समेत कई पत्र व चैनलों से जुड़े पत्रकारों को सम्मान प्रदान किया गया।पत्रकारों व डाॅक्टरों को अंगवस्त्र,सेनिटाइजर,मास्क आदि दैनिक उपयोगी सामान प्रदान किये गये।अध्यक्ष राजेंद्र सिंह पप्पू ने बताया कि उनकी दृढ़ इच्छा थी कि इस महामारी में काम करने वाले डाॅक्टर व पत्रकार साथियों को सम्मानित किया जाये।वरिष्ठ समाजसेवी भाजपा नेता शाहिद अंसारी ने कहा कि ऐसे योद्धाओं को कभी नहीं भूला जा सकता है। कोरोना काल के दौरान नि:स्वार्थ भाव से जिस तरह कोरोना योद्धाओं ने काम किया है, उसकी जितनी सराहना की जाए कम है। उन्होंने कहा कि कोरोना की वैक्सीन आ जाने से अब लोगों को इस वायरस से डरने की जरूरत नहीं है, लेकिन लोगों को नियमों का पालन अभी करना चाहिए। कार्यक्रम के अन्त में राम मन्दिर आन्दोलन के प्रणेता उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश राजस्थान के राज्यपाल वरिष्ठ भाजपा नेता कल्याण सिंह का शनिवार रात आकस्मिक निधन हो गया भाजपा नेता पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह काफी लम्बे समय से बीमार चल रहे थे पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन पर भाजपा नेताओं कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों तथा समर्थकों ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़: सकुशल घर वापस आया धर्मेंद्र चौहान

Mon Aug 23 , 2021
अफगानिस्तान के काबुल शहर में स्थित एक स्टील फैक्ट्री में रहकर करता था काम, परिवार में हर्ष का माहौल आजमगढ़। अफगानिस्तान के काबुल शहर में फंसा आजमगढ़ जिले के निवासी धर्मेंद्र चौहान सकुशल अपने घर सोमवार को वापस लौट आया । घर पर उसके आते ही परिवार में हर्ष का […]

You May Like

advertisement