अम्बेडकर नगर:केवल पुलिस से बचने के लिए ही लग रहा है मास्क

अम्बेडकरनगर। अब वीकेंड लॉकडाउन का असर नहीं दिखाई पड़ता है। कोविड गाइडलाइन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। अकबरपुर में चोरी चुपके और शहजादपुर में लगभग लगभग दुकानें खुली रहती हैं। सड़क पर भी चहल-पहल सामान्य दिनों की तरह रहता है। कोविड गाइडलाइन की धज्जियां भी उड़ाई जाती हैं। इन्हें रोकने-टोकने वाला कोई नहीं है।
कोरोना संक्रमण की रफ्तार को कम करने और इसे पूरी तरह से रोकने में वीकेंड लाकडाउन काफी कारगर है। जिले में या पूरे राज्य में यदि कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है तो इसका एक प्रमुख कारण वीकेंड लाकडाउन है। अकबरपुर रेलवे स्टेशन रोड की बात करें तो अकबरपुर बस स्टेशन के मुख्य गेट के पास दर्जन भर चाय और नाश्ते की दुकानें खुली हुई थीं। ठेला और स्थायी दुकानें चल रही थी। सामने से दुकानों को ढक दिया गया था, जबकि पीछे से दुकानदारी हो रही थी। जिले के अन्य स्थानों पर भी वीकेंड लॉकडाउन का असर नहीं दिखा। तहसील और ग्रामीण क्षेत्रों की बाजारों में पहले से ही वीकेंड लॉकडाउन का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। नगर के चौक-चौराहों एवं बाजारों में दुकानें खुली रहीं। कहीं प्रशासन की लापरवाही भारी न पड़ जाए। खास बात है कि सभी के मास्क भी गायब ही रहते हैं। केवल सामने पुलिस के दिखने पर मास्क लगाया और फिर उतार दिया। यह आम बात है। इसके पीछे पुलिस और प्रशासन की लापरवाही ही सामने आ रही है। लॉकडाउन के समय आने जाने वालों से पुलिस कुछ पूछती तक नहीं। इसलिए इस दौरान लोगों की तादात बढ़ती ही जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:अरसे से खाली तीन आयुर्वेद अस्पतालों के फार्मासिस्टों की तैनाती

Sun Jul 18 , 2021
अम्बेडकरनगर। वार्षिक स्थानांतरण नीति के तहत 91 आयुर्वेद फार्मासिस्टों का तबादला हुआ है। इसका भरपूर लाभ जिले को मिला है। जिले को तीन और आयुर्वेद फार्मासिस्ट मिल गए हैं। इनकी फार्मासिस्ट विहीन आयुर्वेद अस्पतालों में तैनाती हुई है। वहीं एक फार्मासिस्ट की जिले के भीतर ही तबादला हुआ है। इससे […]

You May Like

Breaking News

advertisement