अम्बेडकर नगर:नौजवान भारत सभा ने उपजिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

संवाददाता:-विकास तिवारी

अम्बेडकर नगर॥ नौजवान भारत सभा,अम्बेडकर नगर द्वारा बावली चौक से बिड़हर घाट तक खराब हुई सड़क को बनवाने एवं तहसील क्षेत्र अंतर्गत खराब हुयी सड़क की सूची तैयार कर बनवाने के लिए उपजिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री, जिलाधिकारी एवं अधिशासी अभियंता सिविल प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग अंबेडकर नगर को ज्ञापन सौंपा ।
मालूम हो नौजवान भारत सभा के मित्रसेन ने कहा की नरियांव (बावली) चौक से माडरमऊ होते हुए बिड़हर घाट पुल तक सड़क काफी खराब हो गई है सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं। सड़क जिले के साथ ही सीमावर्ती संतकबीर नगर, गोरखपुर, बस्ती, आजमगढ़ जनपदों को भी जोड़ती है सड़क लगभग 3 वर्षों से काफी जर्जर अवस्था में है जिससे रास्ते पर चलना दूभर हो गया है। आए दिन कोई न कोई दुर्घटना होती रहती है और बड़ी दुर्घटना भी होने की संभावना है। सड़क के किनारे रहने वाले परिवारों में धूल मिट्टी उड़ने की वजह से लोगों को स्वास्थ्य सम्बन्धी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है रास्ते में अधिक गड्ढे होने की वजह से गंभीर रूप से बीमार लोगों के लिए एम्बुलेंस व अन्य वाहन को भी आने-जाने में काफी दिक्कत होती है एवं ज़्यादा समय लग जाता है तथा ज्यादा ईंधन की खपत भी होती है। नौजवान भारत सभा के कौशर ने कहा कि उक्त समस्या की शिकायत पहले भी की गई थी लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई सड़क को तत्काल बनाया जाए ताकि लोगों को आवागमन की सुविधा मिल सके। नौजवान भारत सभा के बिन्द्रेश ने कहा कि सरकार एक तरफ़ कह रही है कि प्रदेश में सड़कें गड्ढा मुक्त हो गयी हैं लेकिन हकीकत यह है कि तहसील क्षेत्र की कई सड़कें बेहद खराब स्थिति में है खराब सड़कों का निर्माण कार्य तत्काल करवाया जाए।इस दौरान किशन ,कौशर,विन्द्रेश, शिवम, उमेश आदि लोग मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:पीड़िता को जान से मारने एवं हाथ पैर तोड़ डालने की दी जा रही धमकी

Fri Jul 2 , 2021
संवाददाता:-विकास तिवारी अम्बेडकर नगर ॥ पति के उत्पीड़न से परेशान पत्नी अपने बच्चों के साथ किराए के मकान में रहकर जीवन यापन कर रही है परन्तु पति द्वारा पीड़िता को जान से मारने एवं हाथ पैर तोड़ डालने की धमकी दी जा रही है जिसकी शिकायत पीड़िता ने थाना जहाँगीर […]

You May Like

advertisement