अम्बेडकर नगर: सड़क विस्तारीकरण का काम पूरा होने का नाम ही नहीं ले रहा, चौड़ी की गई सड़क बनी पार्किंग

सड़क विस्तारीकरण का काम पूरा होने का नाम ही नहीं ले रहा, चौड़ी की गई सड़क बनी पार्किंग

अंबेडकरनगर
सड़क विस्तारीकरण का काम पूरा होने का नाम ही नहीं ले रहा है, जिसकी शुरुआत हुए 2 वर्ष से अधिक समय हो गया है।
अब परेशान नागरिकों को ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात मिल जाएगी ।सड़क पर हुए अतिक्रमण की वजह से अब नागरिकों को पैदल चलने में तकलीफ हो रही है, तो सिटी जाम से निजात दिलाने का सपना जनता को दिखाया गया था। तोड़ू कार्रवाई न कर चौड़ी की गई सड़क पर दुकानदारों और रहिवासियों की सैकड़ों गाड़ियां खड़ी की जा रही हैं।
अतिक्रमण और बिजली ट्रांसफार्मरऔर पोल के शिफ्टिंग के काम में देरी के चलते काम में देरी हो रही है। होने वाली ट्रैफिक जाम की गम्भीर समस्या को दूर करने को लेकर प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है।इसके चलते विस्तारीकरण का निर्माण कार्य कब तक पूरा होगा यह सवाल खड़ा हो गया है. शहर की जनता बुनियादी सुविधाओं की स्थिति में सुधार के साथ ही विकास के उन सोपानों की प्रतिक्षा में हैं, जिसका सपना दिखाया जाता रहा है। उम्मीदें बहुत हैं, लेकिन पालिका परिषद का रवैया निराश कर रहा है। शहर में अभी पानी की समस्या बरकार है। वार्डवासियों को पर्याप्त पानी नहीं मिल पा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर: स्कूल से शिक्षक का अपहरण, पुलिस ने अपहर्ताओं को दबोचा

Sun Mar 27 , 2022
स्कूल से शिक्षक का अपहरण, पुलिस ने अपहर्ताओं को दबोचा अंबेडकरनगरदिनदहाड़े फिल्मी अंदाज में प्राथमिक विद्यालय से शिक्षक का बाइक सवार युवकों ने अपहरण कर लिया। सतर्क पुलिस ने थोड़ी देर में कथित अपहर्ताओं को दबोच लिया और शिक्षक को छुड़ाया। छह आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। […]

You May Like

Breaking News

advertisement