अम्बेडकर नगर:कोरोना को लेकर बरतें सतर्कता : डीएम

कोरोना को लेकर बरतें सतर्कता : डीएम

अंबेडकरनगर। डीएम व एसपी शुक्रवार को भीटी सर्किल के तीनों थानों के औचक निरीक्षण पर पहुंचे। इसके बाद अधिकारियों ने कई मतदान केंद्रों का जायजा लिया। वहां उपलब्ध सुविधाओं आदि के बारे में जानकारी ली। मातहतों को निर्देशित किया कि चुनाव को देखते हुए मतदान केंद्रों पर जरूरी सुविधाएं सुनिश्चित कर ली जाएं जिससे मतदाताओं को किसी प्रकार की दिक्कत न हो। इसके साथ ही कोविड 19 की तीसरी लहर को देखते हुए जरूरी सावधानी बरतने का निर्देश दिया।शुक्रवार को डीएम सैमुअल पॉल एन व एसपी आलोक प्रियदर्शी महरुआ, भीटी व अहिरौली थानों के निरीक्षण पर पहुंचे। अधिकारियों ने महरुआ थाना क्षेत्र के नरसिंहदासपुर, हीड़ी पकड़िया मतदान केंद्र पहुंचकर जायजा लिया। वहां पर साफ-सफाई, पेयजल, विद्युतीकरण, भवन व फर्नीचर आदि के बारे में जानकारी ली।मातहतों को निर्देशित किया कि समय रहते मतदान केंद्रों पर जरूरी सुविधाएं मुकम्मल कर ली जाएं जिससे मतदान के समय पोलिंग पार्टी को रुकने व मतदाताओं को मतदान करने के दौरान किसी तरह की मुश्किल न आए। साथ ही कोविड 19 की तीसरी लहर को देखते हुए जरूरी सावधानी बरतने का निर्देश दिया।
डीएम सैमुअल कहा कि कोरोना की तीसरी लहर आने की संभावना है। ऐसे में जरूरत है कि पुलिसकर्मी न सिर्फ स्वयं सतर्कता बरतें बल्कि आम नागरिकों को भी इससे बचने के लिए जागरूक करें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तिर्वा कन्नौज: बंबा में अधिक पानी छोड़ने की वजह से बंबा की पटरी से ऊपर निकला पानी फसलें हुई बर्बाद

Sat Dec 25 , 2021
वी वी न्यूज़ तिर्वा तहसील संवाददाता अवनीश कुमार तिवारी हसेरन बंबा में अधिक पानी छोड़ने की वजह से बंबा की पटरी से ऊपर निकला पानी फसलें हुई बर्बाद। बिहारीपुर खैरनगर रजवाह बंबा में ओवर पानी छोड़ने की वजह से पटरी के ऊपर से निकला पानी किसानों की सैकड़ों बीघा गेहूं […]

You May Like

Breaking News

advertisement