अम्बेडकर नगर : बिजली की आंख मिचौली से जनता परेशान,जीना हुआ मुहाल

बिजली की आंख मिचौली से जनता परेशान,जीना हुआ मुहाल

आलापुर(अम्बेडकर नगर) | विधानसभा क्षेत्र आलापुर अंतर्गत रामनगर व तेंदुआई कला विद्युत उपकेंद्र की जारी आंख मिचौली से पूरे विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्र के लोग परेशान नजर आ रहे हैं।तेज धूप और गर्मी के बेतहाशा पड़ने की वजह से लोगों की निगाहें राहत के लिए सिर्फ बिजली की ओर निहारने में टकटकी लगाए हुए है। बिजली की जारी आंख मिचौली के खेल से उनमें फैल रही नाराजगी विद्युत विभाग को कोसने में जा रही है। बीती रात जमकर बिजली का गुलगपाड़ा हुआ। इस दौरान लोगों की रात जागते हुए कटी।विद्युत न रहने की वजह से गर्मी से परेशान लोग ग्रामीण क्षेत्र के निवासियों की शिकायत है कि उन्हें रोस्टर के अनुरूप समय से बिजली की आपूर्ति ही नहीं हो रही है। इसकी वजह से उन्हें मानसिक, शारीरिक से लेकर आर्थिक तक की परेशानी उठानी पड़ रही है।वहीं रहने, सोने खाने में भी गर्मी की वजह से आफत मची है।
ज्ञात हो कि पखवारे भर से अधिक समय से हो रही विद्युत कटौती ने ग्रामीणवासियों का जीना मुहाल कर रखा है। वे दिन में काम और गर्मी की वजह से परेशान हो जा रहे हैं तो रात में बिजली न रहने पर आंखों की नींद छिन जा रही है।ग्रामीणों की पूरी रात विद्युत कटौती की वजह से जागते हुए बीत रही है। पखवारे भर से उन्हें चैन की नींद नसीब नहीं हो सकी है। बिजली कटौती का आलम यह है कि ग्रामीण से लेकर नगरीय क्षेत्र के लोग रोस्टर ही भूल चुके है। कुछ घंटों के लिए कई हिस्सों में आ रही बिजली के साथ लो-वोल्टेज की भी समस्या जुड़ी है। अधिकारियों के मोबाइल भी कभी कवरेज एरिया से बाहर तो कभी हर बार की तरह फोन न उठाने की समस्या बरकरार रही।अघोषित विद्युत कटौती के विषय में कोई भी जिम्मेदार कुछ बताने के लिए तैयार नहीं हैं ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आज़मगढ़ : बीएचयू के जनसम्पर्क अधिकारी डॉ. राजेश सिंह की माता का निधन

Wed Jun 15 , 2022
बीएचयू के जनसम्पर्क अधिकारी डॉ. राजेश सिंह की माता का निधन मेहनगर (आज़मगढ़ ) काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के जनसम्पर्क अधिकारी (पीआरओ) डॉ. राजेश सिंह की माता सरस्वती देवी का निधन बुधवार की भोर में उनके पैतृक स्थान नगर पंचायत मेंहनगर के वार्ड नं- 6 आजाद नगर में हो गया ,वे […]

You May Like

Breaking News

advertisement