अम्बेडकर नगर : युवक की पीट-पीट कर हत्या

युवक की पीट-पीट कर हत्या

अंबेडकरनगर
सम्मनपुर थाना इलाके के पलई कल्याणपुर गांव में शराब पीने से मना करने पर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या की वारदात से इलाके में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पंहुची पुलिस शव को पोस्टमार्टम को भेजवाया है। बताया जाता है कि गांव में बारात आए बारातियों को घर के सामने शराब पीने पर मना करने पर गुस्साये बारातियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया था। आनन फानन में घायल युवक को परिजनों अस्पताल ले गए, जंहा युवक की मौत हो गई।
हैंडपंप पर शराब पीने से किया था मना
मामला सम्मनपुर थानाक्षेत्र के पलई कल्याणपुर का है, जहां पर इब्राहिमपुर थाना क्षेत्र के बरुआ जलाकी गांव से बीते रविवार बारात आई थी। बताया जाता है कि ज्यादातर बाराती शराब के नशे में चूर थे। इसी बीच गांव के ही 32 वर्षीय कमलेश के घर पर लगे हैण्डपम्प पर कुछ बाराती पहुंचे और शराब पीने लगे। इस दौरान कमलेश के घरवालों ने, वहां पर शराब पीने से मना किया तो बाराती उग्र हो गए और मारपीट करने लगे। करीब एक दर्जन से ज्यादा बारातियों ने युवक कमलेश को लात घूंसों से जमकर पीटा। चीखपुकार सुनकर जब गांव वाले इकठ्टा हुए तो बाराती भाग गए।
एक दर्जन बारातियों पर केस दर्ज
घायल युवक को ग्रामीणों ने निजी वाहन से अस्पताल ले गए, जंहा डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा गया। घटना की सूचना मिलते अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया बारातियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की तलाश में पुलिस दविश दे रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर : तेज आंधी पानी से आम की फसलों को नुकसान, कई जगह पेड़ गिरे, बिजली गुल

Tue May 24 , 2022
तेज आंधी पानी से आम की फसलों को नुकसान, कई जगह पेड़ गिरे, बिजली गुल अंबेडकरनगर में सोमवार दोपहर बाद अचानक बदले मौसम ने लोगों को गर्मी से राहत दी। अचानक मौसम बदला और तेज रफ्तार से आई आंधी से जंहा, लोगों को राहत मिली। वहीं कई जगहों पर बिजली […]

You May Like

advertisement