अम्बेडकर नगर:आखिरकार उप जिला अधिकारी ने पुलिस के कारनामों का किया खुलासा

आखिरकार उप जिला अधिकारी ने पुलिस के कारनामों का किया खुलासा

पुलिस की शह पर चल रहा था देह व्यापार का धंधा

अंबेडकरनगर
जनपद में बड़े पैमाने पर संचालित हो रहे सेक्स रैकेट /देह व्यापार की सूचना के आधार पर उप जिलाधिकारी के होटल पर पहुंच जाने के बाद फोर्स को उपजिला अधिकारी ने बुलाकर होटल के जांच के दौरान देह व्यापार में लिप्त लगभग एक दर्जन जोड़ो को गिरफ्तार किया गया गिरफ्तार किया गया तत्पश्चात कोतवाली लाया गया कोतवाली लाया गया। जिसमें एक जीजीआईसी की शिक्षिका जो संचालिका बताई जाती है वह भी पुलिस की गिरफ्त में है। जबकि कस्बे में देह व्यापार में चर्चित बख्तावर होटल कई वर्षों से पुलिस की साथ गांठ से संचालित हो रहा था खबरें प्रकाशित होने पर पुलिस विभाग द्वारा कई बार रेड डालकर छोड़ दिया जाता था परंतु इस बार उपजिलाधिकारी के पहले पहुंच जाने के कारण लोगों को मजबूरन पुलिस को पकड़ना पड़ा परंतु होटल को सीज नहीं किया गया।
देह व्यापार में लिप्त लोगों को छुड़वाने के लिए कोतवाली का चक्कर लगा रहे लोग जिसमें कुछ चौथे स्तंभ के लोग भी पैरवी करने में लगे हुए हैं। अब देखना यह है कि क्या पुलिस गिरफ्तार लोगों के ऊपर कार्यवाही करती है या दबाव पड़ने पर मामले को रफा-दफा कर देती है। इस संबंध में जब उप जिलाधिकारी से फोन पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि हम अभी शासन से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर रहे हैं इस मामले में बाद में बात करेंगे जो भी दोषी पाया जाएगा उसके विरुद्ध कार्रवाई करेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:सामाजिक एकता का सूत्रधार है रासेयो-राजेश मिश्र

Thu Mar 24 , 2022
सामाजिक एकता का सूत्रधार है रासेयो-राजेश मिश्र राजेसुल्तानपुर(अम्बेडकर नगर)।राष्ट्रीय सेवा योजना विद्यार्थियों में चरित्र निर्माण के साथ-साथ सामाजिक एकता और बंधुत्व का सूत्रधार राष्ट्रीय महत्त्व का कार्यक्रम है,जिसे प्रत्येक विद्यालय में अनिवार्य किया जाना चाहिए-ये उद्गार राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ,अम्बेडकर नगर के जिला उपाध्यक्ष राजेश मिश्र ने व्यक्त किया।श्री मिश्र गत […]

You May Like

advertisement