अमेठी :घायल किशोर ने उपचार के दौरान दम तोड़ा परिवार में मचा कोहराम

पूर्वांचल ब्यूरो

लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार को मालवाहक वाहन की टक्कर में घायल किशोर की रविवार रात उपचार के दौरान मौत हो गई। दुर्घटना में घायल दो भाइयों को अभी उपचार चल रहा है।

शिवरतनगंज थाने के पूरे दुल्हिन आजादपुर गांव निवासी राम अभिलाष के पुत्र विकास कुमार (18), अभिषेक (14) व विवेक (12) शनिवार को रिक्शा लेकर जा रहे थे। रास्ते में लखनऊ-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर अचलगढ़ के पास मालवाहक वाहन ने टक्कर मार दी थी। दुर्घटना में तीनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों में विवेक कुमार की हालात नाजुक देख ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया था।
अभिषेक व विकास का उपचार सीएचसी में चल रहा है। रविवार रात उपचार के दौरान विवेक की लखनऊ में मौत हो गई। विवेक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। संभ्रात नागरिक व जनप्रतिनिधि सांत्वना देने गांव पहुंच रहे हैं।
किशोर की मौत की सूचना के बावजूद पुलिस मालवाहक वाहन व चालक को खोजने के बजाए तहरीर का इंतजार कर रही है। पुलिस की कार्यशैली से ग्रामीणों में आक्रोश बढ़ रहा है। इन्हौना चौकी प्रभारी तनुज कुमार पाल ने किशोर की मौत होने की जानकारी मिलने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चंदौली :बारातियों से भरी स्कॉर्पियो ट्रक से टकराई महिला की मौत

Tue Oct 26 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो सदर कोतवाली क्षेत्र के जसौली गांव के समीप सोमवार को दिन में करीब 11 बजे नेशनल हाईवे पर बरातियों से भरी स्कार्पियो और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। इसमें स्कार्पियो सवार एक माहिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन से ज्यादा बराती घायल […]

You May Like

advertisement