मायके से पत्नी के वापस न लौटने से नाराज युवक ने जहर खाकर दी जान, मुकदमा दर्ज

दीपक शर्मा (जिला संवाददाता)

बरेली : सीबीगंज थाना क्षेत्र में मायके से पत्नी के वापस न लौटने से नाराज एक युवक ने जहर खाकर जान दे दी और सुसाइड नोट व वीडियो के माध्यम से अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी व सास- ससुर को बताया है। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
जानकारी के अनुसार सीबीगंज के गांव मथुरापुर निवासी मोहित कुमार पुत्र मनोज कुमार ने मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि उसके भाई अमित की शादी इसी वर्ष 21 अप्रैल हाल निवासी हरीपुर जिला नोएडा चांदनी पुत्री संजय साहू से हुई थी। उसके भाई के ससुर संजय सास नेमवती आए दिन उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करते थे और धमकी देते थे कि वह तुझे ब तेरे परिवार को झूठे दहेज आदि के मुकदमे में फंसवाकर जेल भिजवा देगे। 20 अगस्त की रात में अमित चंडीगढ़ से काम करके अपनी ससुराल पहुंचा और सुबह अपनी पत्नी को विदा कराने को कहा। इसपर तीनों आरोपी उसके भाई से लड़ने झगड़ने लगे और गालियां देते हुए कहा कि फैसला करके तलाक ले लो वह तुम्हारे साथ नहीं जाएगी और कहा कहीं जाकर मर जा अपना मुंह दिखाने वापस नहीं आना। मृतक अमित सीधे अपने घर मथुरापुर आया और कमरे में जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। मरने से पहले अमित ने एक सुसाइड नोट व वीडियो बनाई जिसमें तीनों आरोपियों को जिम्मेदार बताया। पुलिस ने मृतक के भाई मोहित की शिकायत पर तीनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा चार पुलिस कर्मियों को निलंबित किया तथा दो को रिजर्व पुलिस लाइन स्थानांतरित किया

Sat Aug 24 , 2024
दीपक शर्मा (जिला संवाददाता) बरेली : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद बरेली द्वारा थाना फरीदपुर पर नियुक्त निम्नलिखित पुलिसकर्मियों की कार्यप्रणाली व आचरण संदिग्ध होने व क्षेत्राधिकारी फरीदपुर की रिपोर्ट के आधार पर निलम्बित व रिजर्व पुलिस लाइन स्थानांतरित किया गया है। निलंबित पुलिसकर्मीः-1.मुख्य आरक्षी रिजवान2.मुख्य आरक्षी नीरज3.मुख्य आरक्षी एहसान4.आरक्षी सौरभ […]

You May Like

advertisement