बैठक स्थगित होने से नाराज सभासदों ने सड़क की जाम

संवाददाता :खुशहाल अहमद महराजगंज

एसडीएम सदर ने कराया शांत, दो घंटे बाद आवागमन हुआ बहाल

महराजगंज। नगर पंचायत चौक के नवनिर्वाचित अध्यक्ष एवं सभासदों के बोर्ड की प्रथम बैठक सोमवार को 11 बजे से मंदिर परिसर की यात्री निवास में प्रस्तावित थी। जब सभासद व अध्यक्ष बैठक स्थल पर पहुंचे तो नगर पंचायत कार्यालय से यह सूचना दी गई कि आज बैठक नहीं कराई जाएगी। इसपर अध्यक्ष व निर्वाचित सभासदों ने अधिशासी अधिकारी से बैठक टालने की जानकारी हासिल करना चाही, लेकिन कोई उचित जानकारी नहीं मिलने मिला। इससे नाराज हो गए और ठेकी चौराहे पर रास्ता जाम कर अधिशासी अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

ठेकी चौराहे पर करीब दो घंटे आवागमन बंद रहा। सूचना पर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार पाठक मौके पर फोर्स के साथ पहुंच कर सभी को समझने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी। अध्यक्ष व सभासद उपजिलाधिकारी को बुलाने की मांग पर अड़ गए। एसडीएम दिनेश मिश्रा के आने के बाद अध्यक्ष और सभासदों ने कहा कि बोर्ड की बैठक होगी, तभी धरना खत्म होगा, नहीं तो जेल जाने के लिए तैयार है।

एसडीएम दिनेश कुमार मिश्रा ने बैठक कराने का आश्वासन दिया और सभी लोगों को नगर पंचायत कार्यालय पर पहुंचने को कहा। नगर अध्यक्ष, सभासद अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ रेंज रोड होते हुए नगर पंचायत कार्यालय पर आए तब जाकर आवागमन सामान्य हुआ। इस मौके पर अध्यक्ष संगीता देवी सहित सभासद रंजू देवी, नरोत्तम भारती, हरिकेश पटेल, नेहा यादव, उर्मिला देवी, अजय मद्धेशिया, हरिलाल भारती, प्रियंका वर्मा, गोवर्धन प्रसाद आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उद्योगों के साथ जुड़ेगा देश का पहला स्किल स्कूल : डॉ. नेहरू

Tue Jun 13 , 2023
उद्योगों के साथ जुड़ेगा देश का पहला स्किल स्कूल : डॉ. नेहरू। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय सीनियर सेकेंडरी स्कूल की पहली प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित।भविष्य में दोहरी सर्टिफिकेट प्रणाली शुरू करने की योजना, 1000 विद्यार्थियों की क्षमता होगी विकसित। पलवल […]

You May Like

Breaking News

advertisement