वाराणसी :कार्रवाई ना होने पर नाराज हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने थाने में दिया धरना

पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता रविवार को सिगरा थाना परिसर में धरने पर बैठ मौन प्रदर्शन शुरू कर दिया। वाहिनी के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि नेताजी मंडल संयोजक सोनिया निवासी योगेश विश्वकर्मा के छोटे भाई पर चाकू से हमला किया गया था।

प्रकरण में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। थाने में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के जुटने के बाद तनाव की स्थिति बन गई। सिगरा इंस्पेक्टर अनूप शुक्ला ने सभी को समझा-बुझाकर शांत कराया कार्रवाई का आश्वासन दिया।

कार्यकर्ताओं का कहना था कि योगेश विश्वकर्मा के छोटे भाई को वहीं के राहुल पांडेय व एक अन्य ने जमीन पर गिरा कर चाकू से पेट पर हमला कर दिया था। प्रकरण में पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा भी दर्ज नहीं किया। मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर टरका दिया। प्रकरण में समुचित कार्रवाई ना होने पर वाहिनी के महानगर इकाई की तरफ से शनिवार को चेतावनी दी गई थी। इसके बाद भी कार्रवाई ना होने पर रविवार को कार्यकर्ता थाने में धरने पर बैठ गए।

मांग की कि नामजद आरोपी पर हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की जाए। धरने पर महानगर प्रभारी मनीष मिश्र, महानगर संयोजक सुनील कुशवाहा, महानगर अध्यक्ष अजय सिंह, महानगर मिडियाप्रभारी अश्विनी गुप्ता, सन्नी गुप्ता, विनय , उमेश, सौरभ सिंह, रुद्र पांडेय, रौनक राय, ओमप्रकाश जायसवाल, अभिषेक श्रीवास्तव, 12 मण्डल इकाई के समस्त पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :दुनिया के शीर्ष वैज्ञानिकों में बीएचयू के 39 वैज्ञानिकों का नाम

Sun Oct 31 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव बीएचयू के विभिन्न विभागों में कार्यरत वैज्ञानिकों ने अपने शोध कार्यों के बल पर विश्व के शीर्ष वैज्ञानिकों की सूची में अपनी जगह बनाई है। इसमें 39 वैज्ञानिकों का नाम आने पर प्रभारी कुलपति प्रो.वीके शुक्ला ने बधाई दी है। प्रभारी कुलपति ने कहा कि यह […]

You May Like

advertisement