दिल्ली में सिसोदिया की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी का फूटा गुस्सा,किया प्रदर्शन

दिल्ली में सिसोदिया की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी का फूटा गुस्सा,किया प्रदर्शन ।

अररिया।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सीबीआई द्वारा फर्जी मामले में गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का देशव्यापी गुस्सा फुट पड़ा है । इसी कड़ी में अररिया जिला मुख्यालय पर आम आदमी पार्टी के स्थानीय इकाई के पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने सोमवार को जोरदार प्रदर्शन किया और भाजपा मोदी के खिलाफ गगनभेदी नारे लगाए।
आम आदमी पार्टी (आप) के बिहार प्रदेश प्रवक्ता व कोसी- सीमांचल जोन के प्रभारी चंद्र भूषण के नेतृत्व में सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं ने चांदनी चौक पर गोलबंद होकर प्रदर्शन किया । इस मौके पर चंद्र भूषण ने कहा की मनीष सिसोदिया सिर्फ दिल्ली ही नहीं पूरे देश के सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री हैं, जिन्होंने शिक्षा में अभूतपूर्व क्रांति कर दिल्ली में एक बेहतर शिक्षा मॉडल दिया है जो पूरे देश के साथ-साथ विदेशों में भी चर्चा का विषय बना है। उन्होंने कहा कि सीबीआई भाजपा- मोदी के इशारे पर काम कर रही है। पांच सौ से अधिक सीबीआई अधिकारियों को एक वर्ष से सिसोदिया के खिलाफ जांच में लगाया गया लेकिन कुछ नही मिला और अब झूठे मामले में उन्होंने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले भी स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को भी नौ महीने से इसी तरह के फर्जी मामले में जेल में बंद किया हुआ है।
जिला प्रवक्ता अफरोज आलम ने कहा कि दरअसल में भाजपा- मोदी सरकार आम आदमी पार्टी के पूरे देश में हो रहे विस्तार से डर गई है और झूठे मुकदमों में बड़े नेताओं को गिरफ्तार कर रही है। उन्होंने अह्वान किया की देश में ईमानदार राजनीति के लिए सभी कार्यकर्ताओं को जेल जाने के लिए तैयार रहना होगा क्योंकि हम सभी शहीद भगत सिंह , बाबा अंबेडकर के सच्चे अनुयायी और कट्टर देशभक्त हैं।
मौके पर जिला प्रवक्ता अफरोज आलम, सिकटी प्रभारी मो बेचन, अररिया प्रभारी सईदुर्रहमान, बहारुद्दीन, सहवाज आलम, विभा देवी , अशोक पासवान, रजी अनवर, साधन यादव, दिलीप कुमार यादव, सिकंदर अली, मो साकिब, मो असलम , कन्हैया कुमार आदि मौजूद थे ।

फोटो कैप्शन—प्रदर्शन करते आप कार्यकर्ता

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

समाज सेविका स्व.अमिता ज्योति की तीसरी पुण्य तिथि पर लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की

Tue Feb 28 , 2023
समाज सेविका स्व.अमिता ज्योति की तीसरी पुण्य तिथि पर लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की नारी ज्योति सम्मान का आरम्भ किया गया हाजीपुर(वैशाली)जिले से सटे पटना शहर स्थित पश्चिम चांदमारी रो5 ड रोड,जनता पथ की निवासी और समाज सेविका स्व. अमिता ज्योति की तीसरी पुण्य तिथि के अवसर पर उनके निवास […]

You May Like

advertisement