मिर्जापुर :गंदगी से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

पूर्वांचल ब्यूरो

स्थानीय बाजार में लंबे समय से सफाई नहीं होने से नाराज बाजारवासियों ने शुक्रवार को दुबार रोड पर प्रदर्शन किया। इस दौरान सार्वजनिक स्थानों की नियमित सफाई कराने की मांग की। लालगंज बाजार के सार्वजनिक स्थलों की साफ-सफाई लंबे समय से ठप चल रही है।

इससे नाराज होकर बाजारवासियों ने सड़क पर खड़े होकर प्रदर्शन किया क्योंकि जगह-जगह कचरे का ढेर लगा हुआ है। यह हाल तब है जब पांच सफाईकर्मियों की नियुक्त हुई है। बावजूद इसके सार्वजनिक स्थलों पर कूड़े का अंबार लगा है। इसमें विद्यालय, नाली, शौचालय समेत सभी सार्वजनिक स्थल की साफ सफाई नहीं होने से ग्रामीण आक्रोशित है।

प्रदर्शनकारियों ने मांग की कि बाजार के सार्वजनिक स्थलों की अविलंब साफ सफाई कराई जाए। बाजार में कूड़े का अंबार लगा है। बाजार की नालियां जाम हैं और शौचालय में गंदगी जमी हुई है। ग्राम प्रधान विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि सफाई कर्मियों को सार्वजनिक स्थल की जानकारी दे दी गई है। प्रदर्शन करने वालों में पूर्व संगम लाल केसरवानी, जय सिंह, विष्णु, छोटू, सालिकराम केशरवानी, विकास समेत ग्रामीण मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मिर्जापुर :पुरानी पेंशन योजना की बहाली को लेकर निकली अटेवा की पदयात्रा

Sat Oct 23 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो ऑल टीचर्स, इंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन के आह्वान पर पुरानी पेंशन बहाली के समर्थन और निजीकरण के विरोध में विभिन्न कर्मचारी व अधिकारी संगठनों के सदस्यों ने शुक्रवार को पदयात्रा की। सभी ने बरिया घाट से संकट मोचन मंदिर तक पदयात्रा की और कलेक्ट्रेट पहुंचकर मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन […]

You May Like

advertisement