पशु क्रूरता:भाजपा पार्षद और एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज,आरोप आवारा कुत्ते को बेरहमी से पीट-2 कर मार डाला,

देहरादून: थाना पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत चंद्रमणि स्थित शिव मंदिर कॉलोनी में एक आवारा कुत्ता को कुछ लोगों ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। भाजपा किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी की तहरीर के आधार पर बीजेपी पार्षद सुधीर बुटोला और एक अन्य पर पशुओं के प्रति क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

बता दें कि चंद्रमणि स्थित शिव मंदिर कॉलोनी में एक आवारा कुत्ता कुछ दिनों से लोगों को काट रहा था। जिसके चलते कुछ लोगों ने 14 फरवरी को कुत्ते को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। घटना की सूचना पर कई पशु प्रेमी संगठन इकट्ठे हो गए और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग करने लगे।

वहीं पशु प्रेमी संगठन मुकदमे की मांग को लेकर गांधी पार्क में कैंडल निकालने वाला था, लेकिन आचार संहिता के चलते अनुमति नहीं मिल पाई। थाना पटेल नगर प्रभारी रविंद्र कुमार ने बताया कि मंगलवार देर रात भाजपा किसान मोर्चा के मीडिया प्रभारी विनीत भट्ट की तहरीर पर बीजेपी पार्षद सुधीर बुटोला सहित एक अन्य पर पशुओं के प्रति क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या :चुनाव प्रेक्षक ने रुदौली विधानसभा क्षेत्र के संवेदनशील मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण

Wed Feb 16 , 2022
अयोध्या:—–_———चुनाव प्रेक्षक ने रुदौली विधानसभा क्षेत्र के संवेदनशील मतदान केंद्रों का किया निरीक्षणमनोज तिवारी ब्यूरो रिपोर्ट अयोध्याभेलसर(अयोध्या)रुदौली विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले संवेदनशील,अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों का रविवार को चुनाव प्रेक्षक ने औचक निरीक्षण किया।विधानसभा चुनाव के मद्देनजर महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस अधिकारी चुनाव प्रेक्षक ने आधा दर्जन से अधिक […]

You May Like

Breaking News

advertisement