AAP में अंजनी तिवारी को सचिव बनाया गया

जिला बलिया….

AAP में अंजनी तिवारी को सचिव बनाया गया

रिपोर्ट:- विवेक कुमार पटेल के रिपोर्ट

स्थान:- बलिया उत्तर प्रदेश

मोबाइल नंबर.8355002336

बलिया उत्तर प्रदेश के बलिया क्षेत्र के नेम छपरा हल्दी के निवासी अंजनी तिवारी को आम आदमी पार्टी में पूर्वांचल बिंग का प्रदेश सचिव बनाया गया जिससे कि आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं ने शुभकामनाएं दिया! अंजनी तिवारी ने बताया कि मैं आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी श्री संजय सिंह सांसद एवं आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष श्री सर्वजीत सिंह जी एवं पूर्वांचल बिंग के के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश का प्रभारी श्री अनूप पांडे जी को आभार व्यक्त किया जिन्होंने मुझे इस मुकाम पर पहुंचाया! जो पार्टी ने मुझे यह पद दिया है इस पद पर खरा उतरने का काम करूंगा साथ ही पार्टी के लोगों के साथ जहां पर मेरी जरूरत रहेगी वहां पर कर्तव्य पूर्वक अपना काम को करूंगा! इस अवसर पर विधानसभा प्रभारी रणविजय जी एवं नगर अध्यक्ष अशोक जी एवं वार्ड नंबर 10 के अध्यक्ष जयप्रकाश व दर्जनों लोग रहे मौजूद!

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अपनी मनमानी पर फिर उतरा कार्यदाई एजेंसी, गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे में लगे ओवरलोड ट्रकों के आवागमन से टूटी सड़क, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन।

Sun Apr 11 , 2021
अपनी मनमानी पर फिर उतरा कार्यदाई एजेंसी,गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे में लगे ओवरलोड ट्रकों के आवागमन से टूटी सड़क, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन।विवेक जायसवाल की रिपोर्ट अतरौलिया आजमगढ़ बता दें कि मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे का कार्य इस समय तेजी से प्रगति पर है। इस कार्य […]

You May Like

advertisement