ऋषिकेश में टीकाकरण केंद्र में विधायक निधि से सिलिंडर बैच और शेड बनाने की घोषणा की।

ऋषिकेश में टीकाकरण केंद्र में विधायक निधि से सिलिंडर बैच और शेड बनाने की घोषणा की।
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

ऋषिकेश। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने उप स्वास्थ्य केंद्र, छिद्दरवाला में चलाए जा रहे कोरोना टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया। उन्होंने टीकाकरण केंद्र की आवश्यकता को देखते हुए विधायक निधि लगभग तीन लाख 50 हजार की लागत से केंद्र में वैक्सिनेशन को आने वाले नागरिकों के लिए टीन शेड लगाए जाने, दो ऑक्सीजन सिलिंडर एवं बैठने के लिए चार बैच देने की घोषणा की। मेडिकल स्टाफ हेमा पंत ने उन्हें अवगत किया कि टीकाकरण केंद्र पर रोज 45 वर्ष से अधिक लगभग ढाई सौ लोग को वैक्सीन का टीका लगाया जा रहा है।
छिद्दरवाला टीकाकरण केंद्र में चक जोगीवाला, जोगीवाला माफी, खैरीकला एवं साहब नगर ग्राम पंचायतों के लोग टीका लगवाने के लिए पहुंच रहे। विधानसभा अध्यक्ष ने टीकाकरण केंद्र में लोगों को मास्क पहन कर आने तथा दो गज की दूरी बनाए रखने की बात कही। साथ ही टीकाकरण केंद्र में अनावश्यक भीड़ न हो इस बात का ध्यान रखने के लिए कहा।

उन्होंने टीकाकरण की पात्रता रखने वाले प्रत्येक व्यक्ति को स्वयं के लिए, परिवार के लिए और समाज की सुरक्षा के लिए टीका लगवाने की सलाह दी। इस दौरान जोगीवाला माफी के प्रधान सोबन सिंह कैंतुरा, चक जोगीवाला के प्रधान भगवान सिंह महर, सरदार बलविंदर सिंह, रोशन कुडियाल, महिला मोर्चा की अध्यक्ष समा पवार, युवा मोर्चा के अध्यक्ष प्रिंस रावत, संतोष रावत, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अनीता राणा मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीएम ने किया रायपुर स्टेडियम स्थित कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण

Fri May 7 , 2021
सीएम ने किया रायपुर स्टेडियम स्थितकोविड केयर सेंटर का निरीक्षणप्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने आज रायपुर स्टेडियम स्थित कोविड केयर सेन्टर का निरीक्षण किया।इस दौरान मुख्यमंत्री ने यहां पर बनकर तैयार हुए 30 बेड के आईसीयू का मुआयना किया। मुख्यमंत्री को रायपुर के विधायक उमेश शर्मा […]

You May Like

advertisement