एस बी आई पैंशनर्ज एसोसिएसन कुरुक्षेत्र की वार्षिक मीटिंग सम्पन्न

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161 91877

कुरुक्षेत्र : एसबीआई पैंशनर्ज एसोसिएसन कुरुक्षेत्र की वार्षिक मीटिंग स्थानीय होटल मे हुई जिसमे 80 से अधिक पैंशनर्ज ने भाग लिया। एसोसिएसन के प्रधान वी के. जैन ने बताया कि इस मीटिंग मे चन्डीगढ़ सर्कल पैंशनर्ज एसोसिएसन के प्रधान विजय मगन, जनरल सैक्टरी एम के विरमानी , डीजीएस चमन सिंगला तथा अन्य पदाधिकारियों ने शिरकत की , सर्कल प्रधान विजय मगन ने पैंशनर्ज को संबोधित करते हुए कहा कि पैंशनर्ज फैडरेशन के सहयोग से पैंशनर्ज की निम्नलिखित लाम्बित माँगे पूरी हो गयी है जिसका फायदा अब पैंशनर्ज को मिलना सव्भाविक है। मगन ने बतया कि फैमिली पैंशन दुगनी हो गयी है , बैंक के पैशनर्ज की पैंशन गणना मे जो विसंगति थी वो भी दूर हो गयी है।
सरकारी पैंशनर्ज की पैंशन की तर्ज पर बैंक कि पैंशन भी अन्तिम वेतन का 50% हुई जो पहिले 40%थी। उन्होंने अपने संबोधन में बताया कि बैंक द्वारा पैंशनर्ज को एक्स ग्रेशिया दिया जाना।
पैंशन अपडेशन का मुद्दा अभी बकाया है जो कि माननीय न्यालय मे पैंडिंग है। मगन ने कहा कि एस बी आई पैंशनर्ज एसोसिएसन कि माँग है कि जिस प्रकार सरकारी पैंशनर्ज की हर पे कमीशन पर पैंशन मे वृद्धि होती है। उसी तर्ज़ पर बैंक के अधिकारीयों की भी हो। इस अवसर पर पूर्व बैंक अधिकारी वि.के प्रभाकर ने बताया कि एस बी आई पैंशनर्ज एसोसिएसन हर माह अपने पैंशनर्ज अधिकारियो का जन्मदिन भी धूमधाम से मनाती है। कार्यकर्म के अन्त मे कुरुक्षेत्र पैंशनर्ज एसोसिएसन के प्रधान वी के जैन ने मीटिंग मे भाग लेने के लिए सभी पैंशनर्ज का धन्यवाद किया।
मंच पर आसीन पूर्व बैंक अधिकारी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Like

Breaking News

advertisement