उत्तराखंड: सरकारी नौकरी के नाम पर एक और ठगी, नर्स से की लाखों की ठगी…

देहरादून: सपना राठौर निवासी कारगी बंजारावाला शिवालिक एन्क्लेव ने डीजीपी को भेजे शिकायती पत्र में बताया कि उसने बीएएसी नर्सिंग किया है। वर्तमान में एक निजी अस्पताल में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत है। बताया कि जीजा नितिन गुप्ता के माध्यम से जून 2020 में प्रदीप उनियाल से संपर्क हुआ। प्रदीप ने खुद को मुख्यमंत्री कार्यालय में कार्यरत होने का हवाला देते हुए दावा किया कि वह राजकीय चिकित्सा विभाग में उसकी नौकरी लगवा देगा, जहां 40 हजार रुपये प्रतिमाह वेतन समेत अन्य सुविधाएं मिलेंगी।

सपना ने आरोप लगाया कि प्रदीप ने उससे साढ़े तीन लाख रुपये ले लिए और नौकरी नहीं लगवाई। आरोप है कि इसकी शिकायत पटेलनगर थाने में की तो पुलिस केस वापस लेने का दबाव बनाती रही। डीजीपी कार्यालय ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए एसएसपी कार्यालय को कार्रवाई के आदेश दिए। पटेलनगर कोतवाली इंस्पेक्टर देवेंद्र चौहान ने बताया कि प्रदीप उनियाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: पर्यटक ने की फायरिंग, स्थानीय लोगो और पर्यटकों के बीच हुई जमकर मारपीट...

Mon Nov 22 , 2021
मसूरी: रविवार देर रात मसूरी में बडोनी चौक के पास एसबीआई बैंक के सामने पर्यटकों और स्थानीय लोगों के बीच वनवे को लेकर झड़प हो गई थी। इस दौरान एक पर्यटक ने गुस्से में स्थानीय व्यक्ति के सिर पर पिस्टल तानी और फिर हवाई फायर कर दिया। फायरिंग होते ही इलाके […]

You May Like

advertisement