उतराखंड: तपोवन सुरँग से मिला एक और शव,

देहरादून:एनटीपीसी की जल विद्युत परियोजना की सुरंग से मंगलवार को एक और शव बरामद हुआ है। शव की शिनाख्त दीपक टम्टा निवासी रविग्राम के रूप में हुई है। इसी महीने सुरंग से तीन शव बरामद हो चुके हैं। जबकि अभी तक 138 शव बरामद किए जा चुके हैं।

पिछले साल सात फरवरी को ऋषिगंगा की आपदा में एनटीपीसी की 520 मेगावाट की जल विद्युत परियोजना की तपोवन सुरंग में कार्य कर रहे कई श्रमिक दफन हो गए थे। जबकि कुल 206 लोगों की मौत हो गई थी। तब कई महीने तक रेस्क्यू किया गया और कुछ शव भी बरामद हुए थे।

सुरंग से मलबा हटाने का काम अब भी चल रहा है, जिसके चलते फिर यहां से शव मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। मंगलवार को यहां एक और शव बरामद हुआ, जिसकी शिनाख्त दीपक टम्टा निवासी रविग्राम जोशीमठ के रूप में हुई है। सोमवार को भी एक शव बरामद हुआ था, जबकि एक सप्ताह पहले भी एक इंजीनियर का शव इसी सुरंग से बरामद हुआ था। तीनों शव एनटीपीसी की निर्माणदायी संस्था ऋत्विक कंपनी के कर्मचारियों के हैं। अभी तक कुल 137 के शव बरामद किए जा चुके हैं।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरिद्वार ब्रेकिंग: महामंडलेश्वर स्वामी 10008 वरिष्ठ सोमेश्वर गिरी जी को जान का खतरा!

Wed Feb 23 , 2022
टॉप हरिद्वाररिपोर्टर महामंडलेश्वर स्वामी 10008 वरिष्ठ आचार्य सोमेश्वरानंद गिरी जी को जान का खतरा एंकर_आपको बता दे वरिष्ठ आचार्य सोमेश्वरानंद गिरी महाराज जी को हरिद्वार में काफ़ी समय पूर्व से आपने जान का खतरा महसूस हो रहा है ।कुंभ मेला 2021 में भी कई बार मेला अधिकारी और बड़े अधिकारियों […]

You May Like

Breaking News

advertisement