जिले में 19 सितम्बर रविवार को 7 जगहों पर लगेगी कोरोना वैक्सीनेशन की डोज :अनुपमा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877
छाया- वीना गर्ग।

कुरुक्षेत्र 18 सितंबर :– उप जिला सिविल सर्जन डा. अनुपमा ने कहा कि लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए प्रतिदिन स्वास्थ्य विभाग द्वारा शेड्यूल जारी किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग इस अभियान के तहत जिले के अंतिम व्यक्ति तक को कोरोना की वैक्सीनेशन करने का लक्ष्य निर्धारित किया है। जिले में 19 सितंबर को 7 स्थानों पर कोरोना वैक्सीनेशन की पहली तथा दूसरी डोज लगाई जाएगी।
उन्होंने वीरवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाने के लिए प्रतिदिन शेड्यूल जारी कर लोगों को कोरोना की पहली व दूसरी डोज दी जा रही है। इस अभियान के तहत एलएनजेपी अस्पताल व मथाना सीएचसी मेंं कोवैक्सीन की डोज लगाई जाएगी। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार एलएनजेपी अस्पताल, मथाना सीएचसी, झांसा सीएचसी, मोहन नगर यूपीएचसी, पॉली क्लीनिक सैक्टर-4 कुरुक्षेत्र में कोवीशिल्ड की डोज लगाई जाएगी। उन्होंने सभी नगरवासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने नजदीकी स्वास्थ्य शिविर में जाकर वैक्सीन जरूर लगवाएं ताकि कोरोना के संक्रमण की कडी को तोड़ा जा सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दरगेश शर्मा : श्री ब्राह्मण सभा पंजाब रजि: के प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत

Sat Sep 18 , 2021
ब्राह्मण समाज के उत्थान हेतु निष्ठा से करूँगा कार्य: दरगेश शर्मा मोगा : 18 सितम्बर [कैप्टन सुभाष चंद्र शर्मा] आज ब्राह्मण सभा पंजाब [रजि:] की विशेष मीटिंग का अयोजन लुधियाना में अयोजन हुआ। मीटिंग की अध्यक्षता सभा के परैजीडैंट इन चीफ एडवोकेट सुरिंद्र पाल शर्मा [बठिंडा] ने की। सभा के […]

You May Like

advertisement