चुनाव खत्म होते ही हरियाणा में लंबे पावर कट शुरू : अनुराग ढांडा।

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

बिजली कट से जनता परेशान, बीजेपी सरकार नहीं कर रही समाधान: अनुराग ढांडा।
10 साल में भी 24 घंटे बिजली नहीं दे पायी बीजेपी : अनुराग ढांडा।
आम आदमी पार्टी की सरकार ही 24 घंटे बिजली दे सकती है: अनुराग ढांडा।

चंडीगढ़, 30 मई :
आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने बयान जारी कर हरियाणा में बढ़ते बिजली कटों को लेकर हरियाणा सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि चुनाव खत्म होते ही हरियाणा में लंबे लंबे पॉवर कट लगने शुरू हो गए हैं। इस भंयकर गर्मी में भी बीजेपी के राज में पूरा हरियाणा बिजली के लंबे लंबे कटों से जनता परेशान है। जहां दिन में बिजली की बत्ती गुल रहती है, वहीं बिजली के बिल फुल आते हैं। इस भीषण गर्मी में बिजली के कटों के कारण जनता में हाहाकार मचा हुआ है।
उन्होंने कहा कि 10 साल में भी बीजेपी सरकार हरियाणा के लोगों को 24 घंटे बिजली नहीं दे पाई, वहीं दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार जनता को फ्री और 24 घंटे बिजली दे रही है। बीजेपी कहती है कि हरियाणा में बिजली की कोई कमी नहीं है। लेकिन गांव में 8-8 घंटे के कट और शहर में 6-6 घंटे के कट लग रहे हैं। लोग बिजली कट से परेशान हैं।
उन्होंने कहा कि सरकार की कमजोर प्लानिंग की वजह से हरियाणा में बिजली व्यवस्था का बुरा हाल है। उन्होंने कहा कि सरकार की लापरवाही की वजह से, महंगी बिजली खरीदने और महंगी बिजली खरीदकर पावर कट झेलने के कारण हरियाणा के व्यापारियों को भी नुकसान उठाना पड़ रहा है। इसलिए प्रदेश से उद्योगों के हटने का एक मुख्य कारण बिजली है। इस वजह से बेरोजगारी भी बढ़ रही है।
उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार न तो अपने पावर प्लांटों को ठीक करवाती है और न ही प्रदेश के लोगों को अच्छी बिजली मिले इसके लिए कोशिश कर रही है। वहीं पंजाब के घरों में 90% घरों में बिजली का बिल जीरो आता है। इसके बावजूद भी पंजाब सरकार ने करोड़ों रुपए का मुनाफा कमाया है। क्योंकि दिल्ली और पंजाब की जनता ने एक ईमानदार सरकार को चुना है। आम आदमी पार्टी की सरकार ही 24 घंटे बिजली दे सकती है। हरियाणा के लोग भी अबकी बार अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार को चुनेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चिकित्सा शिक्षा मानकों को आगे बढ़ाने के लिए आदेश मैडिकल कॉलेज संकल्पकृत : डा. गिल

Thu May 30 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। कुरुक्षेत्र : आदेश मेडिकल कॉलेज में राष्ट्रीय चिकित्सा आयोग (एनएमसी) के तत्वावधान में चिकित्सा शिक्षा इकाई (एमईयू) द्वारा दो दिवसीय पाठ्यक्रम कार्यान्वयन सहायता कार्यक्रम (सीआईएसपी) का आयोजन किया गया। जिसकी शुरूआत आदेश मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल के निदेशक डा. गुणतस सिंह गिल ने की और डा. […]

You May Like

advertisement