कन्नौज:भाकियू (किसान) के जिला प्रभारी बने अनुराग त्रिपाठी

भाकियू (किसान) के जिला प्रभारी बने अनुराग त्रिपाठी
-👉 संगठन के पदाधिकारियों ने माल्यार्पण कर दी बधाई

छिबरामऊ । भारतीय किसान यूनियन (किसान) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन ठाकुर की मौजूदगी में राष्ट्रीय महामंत्री हर्ष गुप्ता ने ग्राम खोजीपुर निवासी अधिवक्ता अनुराग त्रिपाठी को जिला प्रभारी के पद पर मनोनीत किया है।
शनिवार को भाकियू (किसान) के राष्ट्रीय महामंत्री हर्ष गुप्ता ने सौरिख रोड स्थित डी.के हाउस पर नवनियुक्त जिला प्रभारी अनुराग त्रिपाठी का माल्यार्पण करके व मनोनयन पत्र सौंपकर संगठन को मजबूत बनाने के निर्देश दिए। इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन ठाकुर ने कहा कि भाकियू (किसान) की कार्यशैली को देखते हुए किसान यूनियन से जुड़ रहे हैं। क्योंकि भाकियू (किसान) किसानों का एक ऐसा संगठन है, जो नि:स्वार्थ भावना से किसानों की समस्याओं के खिलाफ आवाज उठाकर उनका निराकरण कराने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी यूनियन मजबूती के साथ किसानों की आवाज को बुलंद करने का काम करेगी। अनुराग त्रिपाठी ने कहा कि वह भाकियू (किसान) की नीति व सिद्धांत का पालन कर जाति धर्म के भेद-भाव से ऊपर उठकर यूनियन के हित में कार्य करेंगे। इस दौरान भाकियू (किसान) के राष्ट्रीय महामंत्री दीपक चौहान, जिलाध्यक्ष राजा शुक्ला, जिला संरक्षक रोहित दुबे, जिला उपाध्यक्ष डॉ. अभिषेक पाठक, जिला महासचिव आनंद तिवारी, जिला सचिव शनि चतुर्वेदी, जिलामंत्री प्रेम चतुर्वेदी, अन्नू चतुर्वेदी, अभिषेक चतुर्वेदी, मन्नू मिश्रा, भोला तिवारी, शिवम तिवारी, त्रिलोक यादव आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्लग: धरना,

Sat Dec 11 , 2021
स्लग, धरना रिपोर्टर, जफर अंसारी स्थान, लालकुआ लालकुआ विधानसभा क्षेत्र के हल्दूचौड़ स्थित गोला रोड पर एक निजी कॉन्प्लेक्स के किनारे लगाए जा रहे व्यक्ति विशेष के विद्युत पोल को लेकर क्षेत्रीय ग्राम प्रधानों, बीडीसी मेंबरों एवं स्थानीय लोगों ने मोर्चा खोल दिया है ग्राम प्रधानों का आरोप है कि […]

You May Like

Breaking News

advertisement