कंटेन्मेंट के निर्देशों का पालन करवाने मुख्य सड़कों के अलावा बस्तियों में भी पेट्रोलिंग करते रहे- कलेक्टर

जांजगीर-चांपा 18 अप्रैल 2021/   कलेक्टर श्री यशवंत कुमार, एसपी श्रीमती पारुल माथुर और जिला पंचायत सीईओ श्री गजेंद्र सिंह ठाकुर ने आज चांपा के गेमन पुल, बरपाली चौक, भोजपुर चौक, नया बाराद्वार के जैजैपुर तिराहा, सक्ती प्रवेश मार्ग एवं थाना चौक और जांजगीर-चांपा रायगढ़ सीमा पतगढ़ का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने राजस्व  एवं पुलिस अधिकारियों से कहा कि मुख्य सड़कों के अलावा नगरीय एवं ग्रामीण क्षत्रों की बस्ती के अंदर भी कंटेनमेंट जोन के निर्देशों का पालन करवाएं। इसके लगातार पेट्रोलिंग जारी रखें।
    कलेक्टर ने   चेक पोस्ट पर आने-जाने वालों को भी पूछताछ की।  नया बाराद्वार के जैजैपुर तिराहा में अनावश्यक घूम रहे व्यक्ति को उठक-बैठक की भी सजा दी और उन्हें दुबारा घर से बाहर नहीं निकलने की हिदायत  दी।  कलेक्टर ने निरीक्षण के दौरान सक्ती के जेठा शासकीय कालेज भवन में तैयार किए जा रहे कोविड केयर सेंटर का भी निरीक्षण किया। सेंटर में सभी मूलभूत सुविधा उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए।
   पुलिस अधीक्षक श्रीमती पारुल ने चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस जवानों और अन्य अधिकारियों से कहा कि सभी लोग अपने  निर्धारित समय पर उपस्थित रहें।  अंतर जिला चेक पोस्ट पर प्रकाश व्यवस्था करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बिना ई-पास के किसी भी को आने जाने ना दें।  केवल स्वास्थ्यगत कारणों से बाहर जाने वालों को अनुमति दी गई है। इसके अलावा पात्र हितग्राही टीका लगवाने टीकाकरण केंद्र तक जा सकते हैं, उन्हें घर से टीकाकरण केंद्र तक जाने आने की छुट कंटेनमेंट घोषित अवधि में दी गई है। निरीक्षण के दौरान   एसडीएम डॉ सुभाष राज, सक्ती एसडीएम श्री भास्कर मरकाम सहित संबंधित विभागों के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोविड मरीजों को नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी- कलेक्टर , दिव्यांग छात्रावास और आकांक्षा परिसर कोविड केयर सेंटर के शत-प्रतिशत बेड में होगी आक्सीजन की सुविधा , कोविड प्रबंधन से संबंधित अधिकारियों की ली बैठक

Sun Apr 18 , 2021
जांजगीर-चांपा, 18 अप्रैल, 2021/ कलेक्टर श्री यशवंत कुमार ने आज जिला कार्यालय में कोविड प्रबंधन से संबंधित अधिकारियों की बैठक में कहा कि कोविड मरीजों के उपचार के लिए ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी। डीएमएफ मद एवं विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं तथा औद्योगिक संस्थाओं से वेंटिलेटर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराए जा […]

You May Like

advertisement