बाराबंकी: भाजपा एमएलसी प्रत्याशी अंगद सिंह को जिताने की अपील

भाजपा एमएलसी प्रत्याशी अंगद सिंह को जिताने की अपील

बाराबंकी :9 अप्रैल विधानपरिषद का चुनाव है, जिसमें राष्ट्रपति पदक से सम्मानित समाजसेवा के मामले बहु चर्चित भाजपा एमएलसी प्रत्याशी अंगद कुमार सिंह को भारतीय जनता पार्टी नें टिकट दिया है। जबसे टिकट मिला है तभी से जनपद के मंत्री सांसद विधायक से लेकर सभी कार्यकर्ता जिताने के लिए प्रतिनिधियों से लगातार अपील कर रहे हैं।
अंगद सिंह ‌ने कहा,मैं हर सुख-दुख में हमेशा आप सबके साथ खड़ा था और खड़ा रहुंगा आप सभी सम्मानित लोग एक बार सेवा का अवसर दें सेवा करता रहुंगा।

राज्यमंत्री सतीश चन्द्र शर्मा बाराबंकी जनपद के कई ग्राम पंचायतों के प्रतिनिधियों के साथ लगातार बैठक कर विधान परिषद के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी अंगद कुमार सिंह को भारी मतों से जीताने की अपील कर रहे हैं।

विधान परिषद में भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा कि अब डबल नहीं ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का वक्त है।

इस अवसर पर अयोध्या सांसद लल्लू सिंह प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए कहा प्रदेश की जनता ने योगी जी की सरकार को जिस प्रचंड बहुमत से बनाने का काम किया है उसी प्रचंड बहुमत से विधान परिषद में भी भाजपा की सरकार बनाकर गांव की सरकार को मजबूती प्रदान करें क्योंकि गांव मजबूत होगा तभी प्रदेश मजबूत होगा।

राज्यमंत्री सतीश चन्द्र शर्मा ने अंगद कुमार सिंह के सामने बड़ी लकीर खींचने की अपील करते हुए जीत दिलाने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हमारे विपक्ष में कोई नहीं है दूर – दूर तक हमारे प्रत्याशी के सामने किसी भी मामले में कोई नहीं टिकेगा। इसलिए बिना किसी के बहकावे में आए आप लोग अपने मत को सही जगह देकर गांव के विकास में भागीदार बने।

चुनाव जिताने की अपील में भाजपा जिलाध्यक्ष शशांक कुशमेश, जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत हैदरगढ़ विधायक दिनेश रावत, कुर्सी विधायक,साकेंन्द्र वर्मा, पूर्व विधायक बैजनाथ रावत, पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव
टिकैतनगर चेयरमैन जगदीश प्रसाद गुप्ता,पूरेडलई ब्लाक प्रमुख रत्नेश सिंह, विवेकानंद पांडेय सहित समस्त कार्यकर्तागणों नें अपील किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाराबंकी: त्रिवेदीगंज के कोटेदारों की नही रुक रही घटतौली

Mon Apr 4 , 2022
त्रिवेदीगंज के कोटेदारों की नही रुक रही घटतौली :दहिला, सरायपाण्डेय, जौरास सहित दर्जनों कोटेदारों द्वारा खेल जांरी त्रिवेदीगंज, बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा लगातार कोटेदारों की घटतौली बन्द करने को लेकर जिम्मेदारों को सख्त निर्देश दिए जा रहे है। लेकिन जिम्मेदारों कर्मचारियों की लापरवाही के कारण […]

You May Like

advertisement