दुराचार के आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार

दुराचार के आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार

कन्नौज रिपोर्टर प्रशांत त्रिवेदी के साथ पुष्कर शर्मा जी

कन्नौज । जनपद के एक गांव निवासिनी द्वारा पड़ोस के गांव के रहने वाले व्यक्ति द्वारा होटल में ले जाकर दुराचार करने के पश्चात पीड़िता द्वारा लिखाए गए मुकदमे को वापस लेने के लिए दबाब के प्रयास और अनहोनी घटना दबंगों द्वारा ना की जाए जिसके चलते अभियुक्त की गिरफ्तारी न होने पर पीड़िता ने अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए गुहार लगाई ।
जनपद कन्नौज के ग्राम मीरपुर निवासी पीड़िता द्वारा पास के गांव मवई निवासी एक व्यक्ति द्वारा होटल में ले जाकर उसके साथ दुराचार करने की घटना को अंजाम दिया गया था जिसका पीड़िता द्वारा जनपद कन्नौज थाने में आईपीसी की अपराध संख्या 982 बटा 22 धारा 376 506 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया था जिसको लेकर उक्त दबंग द्वारा आए दिन पीड़िता और उसके परिवार पर दबाव बनाकर और पैसे के लेनदेन का प्रलोभन देते हुए मुकदमे को वापस लेने का प्रयास किया जाता रहा है जिससे पीड़िता और उसके परिवार वाले काफी भयभीत हैं अभियुक्तों की गिरफ्तारी ना होने से दुखी पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह से अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए गुहार लगाई ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ज़िले की स्वास्थ्य इकाइयों पर मनाया गया एकीकृत निक्षय दिवस

Mon Jan 16 , 2023
ज़िले की स्वास्थ्य इकाइयों पर मनाया गया एकीकृत निक्षय दिवस टीबी के साथ फाइलेरिया व कुष्ठ के संभावित रोगियों की हुई स्क्रीनिंग✍️ दिव्या बाजपेईकन्नौज। क्षय रोग , फाइलेरिया और कुष्ठ उन्मूलन को लेकर सरकार गंभीर है। इसी को लेकर हर माह की 15 तारीख को स्वास्थ्य इकाइयों पर एकीकृत निक्षय […]

You May Like

Breaking News

advertisement