माइनर में बाइक गिरने से आढ़ती की हुई मौत

छिबरामऊ कन्नौज
माइनर में बाइक गिरने से आढ़ती की हुई मौत
वीं वी न्यूज़ संवाददाता अखिलेश सविता राजू

  • गलन भरी सर्दी में रात भर पानी में पड़ा रहा आढ़ती

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत सबलपुर गांव के पास पानी भरे माइनर में एक बाइक सवार युवक देर रात उस में जा गिरा। घना कोहरा और कड़ाके की ठंड की वजह से वह पूरी रात पानी में पड़ा रहा, जिससे उसकी मौत हो गई। सुबह लोगों को जानकारी हुई। तब रोते बिलखते हुए परिजन और प्रेमपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची।
कोतवाली छिबरामऊ के गांव सबलपुर निवासी 45 वर्षीय आढ़ती अवधेश प्रेमपुर आलू का व्यापार करते थे। साथ ही वह बीमा अभिकर्ता भी थे। मंगलवार रात को उन्होंने प्रेमपुर से लखनऊ के लिए ट्रक पर आलू लोड करवाया। रात नौ बजे करीब प्रेमपुर से घर के लिए चल दिए। गांव सबलपुर के निकट माइनर की झाल के पास संतुलन बिगड़ गया। बाइक सहित माइनर में गिर गए। रात भर वह ठंडे पानी में ही पड़े रहे। प्रेमपुर रुक जाने की वजह से स्वजनों ने उनके बारे में कोई जानकारी नहीं की। सुबह गांव के लोग खेतों की ओर निकले। उन्होंने अवधेश को बाइक सहित माइनर झाल में पड़ा देखा। प्रेमपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। स्वजनों की मदद से अवधेश को बाहर निकाला गया। ठंडे पानी में पड़े रहने की वजह से उनकी मौत हो चुकी थी। स्वजनों में चीखपुकार मच गई। स्वजनों ने आशंका जताई कि रात को कोहरा अधिक था ।अचानक किसी मवेशी के सामने आने पर उसे बचाने के प्रयास में बाइक अनियंत्रित होकर माइनर में गिर गई। अक्सर आलू के व्यापार के समय वह प्रेमपुर भी रुक जाया करते थे, इसलिए किसी ने घर आने की चिंता नहीं की। अवधेश के दो बच्चे हैं। प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया की शल माइनर की झाल में पड़ा मिला है। पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पहली बार नगर पहुंचे शिक्षक विधायक का हुआ जोरदार स्वागत

Thu Jan 14 , 2021
छिबरामऊ कन्नौजपहली बार नगर पहुंचे शिक्षक विधायक का हुआ जोरदार स्वागतवीं वी न्यूज़ संवाददाता अखिलेश सविता राजूचुनाव जीतने के बाद पहली बार छिबरामऊ नगर पहुंचे आगरा खंड के शिक्षक विधायक का शिक्षकों ने जोरदार स्वागत किया।शिक्षक विधायक डॉ आकाश अग्रवाल दोपहर बाद शहर के दिलू नगला गांव रोड स्थित जेबीजी […]

You May Like

Breaking News

advertisement