अजमेर:दिल्ली गेट के सामने खाना बदोश महिला से परेशान क्षेत्रवासी

ब्यूरो चीफ सैयद हामिद अली
दिल्ली गेट के सामने खाना बदोश महिला से परेशान क्षेत्रवासी ।

अज़मेर सबसे व्यस्त मार्ग दिल्ली गेट ख्वाजा साहब की दरगाह शरीफ में जाना का मुख्य मार्ग हैं जिसमे कई vip ,नेता सहित आला अधिकारियों का आना जाना लगा रहता हैं आज शनिवार को दिल्ली गेट के सामने खुलेआम रॉड पर एक खाना बदोश महिला ने आतंक मचा दिया । जिसमे क्षेत्रवासियों को काफ़ी परेशानी का सामना उठाना पड़ा ।
हैरत की बात के ये सब नाटक 2 घण्टे चला लेकिन कोई भी पुलिस कर्मी नही आया मीडिया के पहुँच जाने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई

दरगाह से ज़ियारत ले बाद Vip मार्ग लौटने वाले ह कई सरकारी वाहनों को बीच रॉड पर लेटी खाना बदोश महिला की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा ।

पुलिस कर्मियों ने उस खाना बदोश महिला को मुख्य मार्ग से हटा दिया ।

चलते वाहनों के सामने लटे रहने से कोई भी हादसा हो सकता था ग़नीमत रही कोई दुर्घटना नही हुई।

क्षेत्रवासियों का कहना हैं ऐसी 4 या 5 महिला हैं हमेशा नशे में रहती हैं ये महिलाएं कई तरह का नशा करती हैं ज्यादातर दारू पीते है नशे होने के कारण खुलेआम उलूल जुलूल हरकते दिख जाएगी ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:मुख्यमंत्री बदले जाने पर कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश उपाध्यक्ष ने दी प्रतिक्रिया

Sun Jul 4 , 2021
रिपोर्ट जफर अंसारी।स्थान हल्द्वानी एंकर – कांग्रेस सेवा दल के प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश गोस्वामी ने भाजपा के 11 साल के कार्यकाल में 8 बार मुख्यमंत्री बदले जाने को लेकर चुटकी ली है उनका कहना है कि भाजपा अनुभवहीनता के चलते इस प्रकार का कार्य कर रही है उनका कहना है […]

You May Like

advertisement