विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल द्वारा फिरोजपुर में 58 के करीब गौ वंशो को गौ तस्करो से बचाया गया

गौवंश तस्करों पर परचा दर्ज करवा कर गौ माता को फिरोजपुर छावनी व शहर के गौशाला में सुरक्षित पहुंचाया गया।

फिरोजपुर 29 मई {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}=

जिला संगठन मंत्री विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल अजय जैन को अज्ञात नंबर से सूचना प्राप्त होते ही मोके पर ही विहिप बजरंग दल की टीम तैनात की गयी जिससे अमृतसर से आ रहे चार ट्रकों को फिरोजपुर कैंट के 7 नंबर चूँगी पर देर रात्री करीब 11:30 बजे जाके पकड़ा गया। ट्रकों में 58 गोवंश थे जिनको फिरोजपुर छावनी व शहर की गौशाला में सुरक्षित पहुंच दिया गया। ऐसा करके विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने 58 के करीब गौवंश को कटने से बचा लिया गया। तस्करों को पुलिस के हवाले कर दिया गया पुलिस ने पर्चा दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और पुलिस पड़ताल कर रही है कि तस्करों के पीछे किसका हाथ है पूरे रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस की ओर से जांच जारी है।

ईस मोके पर उपस्तिथ विहिप के प्रांत मंत्री सुनील दत्त, विहिप विभाग अध्यक्ष हरीश गोयल, विहिप जिला अध्यक्ष विजय बहल, विहिप जिला संगठन मंत्री अजय जैन, बजरंग दल जिला संयोजक राहुल धवन, नगर संयोजक मनी पेहवाल, नगर गौरक्षा प्रमुख निखिल, नगर अखाडा प्रमुख वंश पेहवाल, नगर मिडिया प्रभारी ऋतिक राजपूत, भीम पेहवाल, मोहित आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री मारकंडेश्वर महादेव मंदिर में भीषण गर्मी से राहत के लिए किया हवन यज्ञ

Wed May 29 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। महंत जगन्नाथ पुरी ने कहा मानव जीवन में विपत्ति व परेशानी होती है तो ईश्वर की शरण में आते हैं, हमेशा ईश्वर ने रक्षा करते हैं। कुरुक्षेत्र, 29 मई : कुरुक्षेत्र तथा आसपास के क्षेत्रों में भीषण गर्मी पड़ रही है और तापमान 45 डिग्री के […]

You May Like

advertisement