आज़मगढ़: शादी का झांसा देकर नाबालिक से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार


थाना- गम्भीरपुर
शादी का झांसा देकर नाबालिक से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार
थाना गम्भीरपुर पर की एक महिला द्वारा शिकायत की गयी कि अरुण कुमार पुत्र छोटेलाल निवासी असाऊरटीकर थाना गम्भीरपुर आजमगढ़ द्वारा मेरी लड़की से शादी करने का झांसा देकर बहला फुसलाकर अपने पाही वाले घर पर ले जाकर उसकी इच्छा के विरुद्ध जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाकर धोखे से अपने मोबाइल में अश्लील वीडियो बना लिया गया। कुछ दिन बाद जब मेरी शादी के लिये कही तो अरूण उपरोक्त द्वारा मेरी पुत्री को धमकी दिया गया कि किसी से कहोगी तो तुम्हारा अश्लील वीडियो सार्वजनिक कर दूंगा और जान से मारने की धमकी दी गयी, के सम्बन्ध मे थाना स्थानीय पर मु.अ.स. 91/2022 धारा 376/504/506 भादवि व 3/4 पोक्सो एक्ट पंजीकृत कर विवेचना थानाध्यक्ष गम्भीरपुर द्वारा प्रारम्भ की गयी।
दिनांक- 08.04.2022 को थानाध्यक्ष गम्भीरपुर मय हमराह के क्षेत्र मे मामूर थे कि मुखविर से सूचना मिली कि अभियोग उपरोक्त से सम्बन्धित अभियुक्त गोसाई की बजार जाने वाली सड़क गोमाडीह बाईपास पर खड़ा है इस सूचना पर तत्काल मौके पर पहुँचकर अभियुक्त अरूण कुमार पुत्र छोटे लाल निवासी असाउरटीकर थाना गम्भीरपुर आजमगढ़ को समय करीब 10.30बजे गिरफ्तार कर लिया गया। बाद आवश्यक कार्यवाही अभियुक्त उपरोक्त को मा0 न्यायालय भेजा जा रहा है।
गिरफ्तार अभियुक्त ………
1- अरूण कुमार पुत्र छोटे लाल निवासी असाउरटीकर थाना गम्भीरपुर आजमगढ़
पंजीकृत अभियोगः-
मु.अ.स. 91/2022 धारा 376/504/506 भा0द0वि0व 3/4 पोक्सो एक्ट थाना गम्भीरपुर आजमगढ़
गिरफ्तार करने वाली टीम……
थानाध्यक्ष राम प्रसाद बिन्द थाना गम्भीरपुर आजमगढ़
का0 संतोष मिश्रा थाना गम्भीरपुर आजमगढ़
का. उदयभान गुप्ताथाना गम्भीरपुर आजमगढ़
का. अर्जुन पटेल थाना गम्भीरपुर आजमगढ़

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

Sat Apr 9 , 2022
थाना- मेंहनगरकिशोरी को अगवा कर दुष्कर्म करने वाला अभियुक्त गिरफ्तारदिनांक 16.12.2021 को वादीनी थाना मेंहनगर द्वारा थाना स्थानीय पर शिकायत की गयी कि समय करीब 17.00 बजे वादीनी पुत्री उम्र करीब 16 वर्ष घर से शौच के लिए गयी परन्तु वापस नही आयी, के सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0-290/21 […]

You May Like

advertisement