कलाकारों ने गीतों के माध्यम से दिया लोगों को पानी बचाने का संदेश

कलाकारों ने गीतों के माध्यम से दिया लोगों को पानी बचाने का संदेश।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

कुरुक्षेत्र 26 जून : जिला सूचना जनसंपर्क भाषा एवं संस्कृति विभाग के लोक कलाकारों ने अपने गीतों और भजनों के माध्यम से लोगों को पानी की एक-एक बूंद बचाने का संदेश दिया है। इस विभाग के कलाकार नियमित रूप से जल शक्ति अभियान के तहत लोगों को पानी बचाने के प्रति जागरूक करने का काम कर रहे है।
जिला सूचना एवं जनसम्पर्क अधिकारी डा. नरेन्द्र सिंह ने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर जल शक्ति अभियान के तहत कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस विभाग की तरफ से आजादी के अमृत महोत्सव के तहत जल बचाने की विशेष मुहिम के तहत गांव व शहरों में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत सोमवार को अखिल भारतीय ब्रह्म भट्ट सभा के प्रांगण में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व प्रधान रामशरण, मदन लाल,कृष्ण लाल, सत्य नारायण, बाबूू राम, विधिचंद व प्रबंधक प्रेम चंद ने किया। इस कार्यक्रम में ड्रामा इंस्पेक्टर विजय कुमार, बीपीडब्लयू बरखा राम, कलाकार राजकुमार, राजकुमार शर्मा व शीश राम आदि ने अपने गीतों व भजनों के माध्यम से सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों का प्रचार-प्रसार किया, वहीं लोगों को पानी की महत्ता के बारे में बताते हुए कहा कि आज पानी की एक-एक बूंद बचाने की जरूरत है। यह तभी संभव हो सकता है जब समाज का प्रत्येक व्यक्ति अपना नैतिक दायित्व समझते हुए पानी को बचाने के लिए आगे आए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

छत्रपति शाहू जी महाराज की जयंती बड़ी धूमधाम से मनाई

Tue Jun 27 , 2023
छत्रपति शाहू जी महाराज की जयंती बड़ी धूमधाम से मनाई दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : तहसील मीरगंज सिधौली रोड पर डीएसएम शुगर मिल के ठीक सामने अपना दल एस कार्यालय पर छत्रपति शाहू जी महाराज की जयंती बड़ी धूमधाम से मनाई गई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय सचिव […]

You May Like

Breaking News

advertisement