बाराबंकी:पूर्व सूचना आयुक्त, उ०प्र० हाफ़िज़ उस्मान से शिष्टाचार भेंट कर आशीष विश्वकर्मा ने दी होली की मुबारकबाद

पूर्व सूचना आयुक्त, उ०प्र० हाफ़िज़ उस्मान से शिष्टाचार भेंट कर आशीष विश्वकर्मा ने दी होली की मुबारकबाद।

बाराबंकी।
पूर्व राज्य सूचना आयुक्त एवं समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य, हाफ़िज़ उस्मान से लखनऊ स्थित आवास पर युवा नेता आशीष विश्वकर्मा ने साथियों संग मुलाक़ात की और होली व शब-ए-बारात की मुबारकबाद दी। वार्ता के दौरान राजनीतिक चर्चा भी हुई। इस दौरान हाफ़िज़ उस्मान ने सभी का शुक्रिया अदा किया और सभी देशवासियों को होली व शब-ए-बारात की मुबारकबाद दी और कहा की सभी धर्म के लोगों को होली, ईद, दिवाली जैसे त्योहार मिलजुल कर ख़ुशी से मनाने चाहिए ताकि देश में अमन व भाईचारा क़ायम रहे और दूरियाँ पैदा ना हो।
ग़ौरतलब है कि हाफ़िज़ उस्मान समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से हैं व प्रथम राष्ट्रीय अध्यक्ष, समाजवादी युवजन सभा व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव भी रह चुके हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के वफ़ादार और भरोसेमंद लोगों में भी हाफ़िज़ उस्मान का नाम आता है क्यूँकि समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्य होने के साथ ही इन्होंने आजतक कभी पार्टी नहीं छोड़ी। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी की विभिन्न सरकारों में अनेकों ऊँचे पदों पर रहे हैं जैसे कि पूर्व आरटीआई कमिश्नर उ०प्र०, पूर्व चेयरमेन, वक़्फ़ बोर्ड उत्तर प्रदेश, पूर्व सदस्य यूपी हज कमिटी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष, दारूल उलूम देवबंद, आदि। इस दौरान मुबारकबाद देने वालों में सपा नेता मोहित यादव, रामकेश, अरशद क़ुरैशी, शानू हाशमी, अंकुर मिश्रा आदि गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाराबंकी:पल्स पोलियो की पिलाई खुराक

Mon Mar 21 , 2022
पल्स पोलियो की पिलाई खुराक सिरौलीगौसपुर बाराबंकी पल्स पोलियो अभियान के तहत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सिरौलीगौसपुर के स्वास्थ्य वर्कर राजू एंव आशा बहू नीलम आदि द्वारा बच्चो को पोलियो खुराक पिलाई। सी एच सी अधीक्षक डाक्टर संतोष कुमार सिंह के निर्देशन के क्रम मे स्वास्थ्य कर्मियों ने सिरौलीगौसपुर गांव के […]

You May Like

advertisement