ए. एस. आई बलवीर सिंह (सांझ केंद्र) और एन.जी.ओ कुलदीप सिंह ने बच्चों को दी कानूनी नियमों की जानकारी

आर के एस सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल मोगा में श्री बलराज मोहन ( एस.एच.ओ, सिटी साउथ), ए. एस.आई हरजिंदर सिंह, ए. एस. आई बलवीर सिंह (सांझ केंद्र) और एन.जी.ओ कुलदीप सिंह बच्चों को कानूनी नियमों की जानकारी देने के लिए आए।

मोगा04 मार्च (शालीन शर्मा, जिला संवाददाता, मोगा) –

आर के एस सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल मोगा में श्री बलराज मोहन( एस.एच.ओ, सिटी साउथ), ए. एस.आई हरजिंदर सिंह, ए. एस. आई बलवीर सिंह (सांझ केंद्र) और एन.जी.ओ कुलदीप सिंह बच्चों को कानूनी नियमों की जानकारी देने के लिए आए। स्कूल में आने पर स्कूल प्रबंधकों की तरफ से फूलों के गुलदस्ते देकर उनका स्वागत किया गया ।उन्होंने बच्चों को महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए कहा कि लड़कियों की सुरक्षा के लिए सांझ केंद्र खोला गया है। पी.वी.ओ( पुलिस वेरीफिकेशन ऑफिस )जो आपके एक फोन करने पर आपकी समस्या का हल करने के लिए मौके पर पहुंच जाते है। उन्होंने बच्चों को पासपोर्ट वेरिफिकेशन और नशे ना करने के लिए भी जागरूक किया । उन्होंने यह भी बताया कि पुलिस को खबर करने के लिए आप 100 और 112 नंबर पर फोन मिला सकते हैं। उन्होंने बच्चों को 16 साल से कम उम्र होने पर किसी भी तरह का वाहन चलाने से मना किया । इस अवसर पर उन्होंने बच्चों द्वारा पूछे गए प्रश्न के उत्तर बखूबी दिए। अंत में उप प्रधान श्री जितेंद्र सिंह और प्रधानाचार्य श्रीमती रजनी अरोड़ा जी ने उनका स्कूल में आकर बच्चों को संपूर्ण जानकारी देने के लिए धन्यवाद किया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंजाब यूटी मुलाजिमों और पेंशनरों के सांझा फ्रंट ने पंजाब के सभी जिलों में अपनी मांगों को लेकर भूख हड़ताल की शुरू

Thu Mar 4 , 2021
पंजाब यूटी मुलाजिमों और पेंशनरों के सांझा फ्रंट ने पंजाब के सभी जिलों में अपनी मांगों को लेकर भूख हड़ताल की शुरू 4 मार्च फिरोजपुर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता} पंजाब यूटी मुलाजिम और पेंशनर सांझा फ्रंट पंजाब के सभी जिलों में भूख हड़ताल 2 मार्च से लेकर 10 मार्च […]

You May Like

Breaking News

advertisement