मीडिया वेलबिंग एसोसिएशन के कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने करवाई स्वास्थ्य जांच।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161 91877

आदेश मेडिकल कालेज अस्पताल की तरफ से नि:शुल्क सेवाएं प्रदान की गई।
जनकल्याण के लिए आदेश अस्पताल हमेशा तत्पर।

चंडीगढ़ : मीडिया वेलबिंग एसोसिएशन की ओर से पंचकूला के रेड बिशप में आयोजित कार्यक्रम में आदेश मेडिकल कॉलेज की ओर से नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में जहां प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से आए पत्रकारों ने अपने नेत्र की जांच करवाई। वहीं, हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने भी कार्यक्रम में शामिल होने से पूर्व नेत्र जांच शिविर का निरीक्षण किया और अपने स्वास्थ्य की भी जांच करवाई। इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि इस प्रकार के शिविर का आयोजन बड़े स्तर पर होना चाहिए, क्योंकि इस प्रकार के शिविर यदि सार्वजनिक रूप से लगेंगे तो आम जनता को भी इसका लाभ मिल पाएगा। आर्थिक तंगी के चलते या फिर किसी अन्य कारण से जो लोग अस्पताल में अपनी जांच और इलाज नहीं करवा सकते। वह लोग इस प्रकार के शिविर में शामिल होकर अपने स्वास्थ्य की जांच करवा सकते हैं।
उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार की ओर से भी प्रदेश में देश की सबसे बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं दी जा रही है। इसमें आयुष्मान योजना के तहत प्रदेश के लाखों लोगों के कार्ड बनाए गए है, जिससे वह किसी भी अस्पताल में अपना इलाज करवा सकते हैं। लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिले, इसे लेकर सरकार की ओर से प्रदेश के हर जिले में मेडिकल कॉलेज खोले जा रहे है, जिनमें से कईं जिलों में तो मेडिकल कॉलेज ने काम करना भी शुरू कर दिया है और अन्य जिलों में इनका निर्माण कार्य जारी है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

दीप प्रज्ज्वलन के साथ फोगला आश्रम में हुआ रासलीला का शुभारम्भ।

Thu Aug 1 , 2024
सेंट्रल डेस्क संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161 91877 वृन्दावन : रमणरेती क्षेत्र स्थित श्रीजी सदन (फोगला आश्रम) में वृन्दावन रासलीला संस्थान व श्रीभगवान भजनाश्रम के संयुक्त तत्वावधान में ब्रज के प्रख्यात रासाचार्य स्वामी डॉ. देवकीनंदन शर्मा के निर्देशन में 20 दिवसीय 42वां झूलन महोत्सव अत्यंत श्रद्धा व […]

You May Like

Breaking News

advertisement